चोरी के शक में सर्राफा व्‍यापारी ने दो महिलाओं के साथ की मारपीट

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के महेवागंज इलाके का है. यहां दोनों महिलाओं पर एक जय अम्बे सार्थक नाम की सर्राफा की दुकान में गहने चोरी का आरोप लगा था. सर्राफा व्यापारी ने चोरी के संदेह में दोनों महिलाओं को जमकर पीटा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 12:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 12:14 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सर्राफा व्‍यापारी ने चोरी के शक में दो महिलाओं के साथ मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. दोनों महिलाओं को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया है. पुलिस ने व्‍यापारी के खिलाफ भी मारपीट समेत अन्‍य धाराओं में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के महेवागंज इलाके का है. यहां दोनों महिलाओं पर एक जय अम्बे सार्थक नाम की सर्राफा की दुकान में गहने चोरी का आरोप लगा था. सर्राफा व्यापारी ने संदेह में दोनों महिलाओं को जमकर पीटा. इससे महिलाएं बुरी तरह जख्मी हो गई. महिलाओं के शरीर पर लाठी डंडे और बेल्ट के गहरे निशान मिले हैं.

सर्राफा व्यापारी का आरोप है कि दोनों महिलाओं ने जेवर देखने के बहाने दुकान से जेवर गायब कर दिए. हालांकि महिलाओं के पास किसी तरह की कोई बरामदगी नहीं हुई फिर भी सर्राफा व्‍यापारी ने महिलाओं पर जमकर लाठी डण्डे बरसाए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने महिलाओं को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया, जबकि सर्राफा व्‍यापारी के  खिलाफ भी पुलिस ने मारपीट समेत अन्‍य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: बोस्टन में गैस पाइपलाइन में आग, 70 जगहों पर धमाके, 10 लोग घायल

यह भी पढ़ें: BJP का सवाल- राहुल की लंदन यात्रा के बाद ही माल्या क्यों कह रहे ऐसी बातें
First published: September 14, 2018, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...