VIDEO: गौरक्षा को लेकर साध्वी प्राची का प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला, बोलीं...

लखीमपुर खीरी पहुंची साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला है

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर हमला करते हुए कहा कि जिनकी दादी गौरक्षा के लिए आंदोलन कर रहे संतों की हत्या में शामिल रही हों, वो गौ रक्षा की बात कर रही हैं?

  • Share this:
    मनोज शर्मा

    लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में आज एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर गौ रक्षा के मुद्दे पर हमला किया. वहीं बंगाल की सियासत और जनसंख्या बिल पर भी साध्वी प्राची ने बयान दिया है. साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जिनकी दादी गौरक्षा के लिए आंदोलन कर रहे संतों की हत्या में शामिल रही हों, वो गौ रक्षा की बात कर रही हैं?

    बता दें कि गायों की सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश से आई मृत गायों की तस्वीरों को देखकर विचलित होकर मैं यह पत्र माननीय मुख्यमंत्री, यूपी सरकार को लिख रही हूं. प्रदेश की कई गौशालाओं में यही स्थिति है. इस समस्या को सुलझाने के मॉडल मौजूद हैं. गौमाता की देखभाल के घोषणाओं के साथ साथ योजनाओं को अमलीजामा पहनाना जरूरी है.



    बंगाल की सियासत पर बात करते हुए साध्वी प्राची ने ममता बनर्जी पर भी बड़ा हमला किया. साध्वी प्राची ने कहा कि ममता सरकार हिंदूवादी नेता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं की हत्या में शामिल हैं. आगामी चुनाव में बंगाल में बीजेपी की सरकार आ रही है तब तो ममता बनर्जी के चेहरे पर पूरी तरह से कालिख पुत जाएगी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को मालूम नहीं है कि बंगाल सुभाष चंद्र बोस की जन्मभूमि है ओर वो देशभक्तों की हत्या करवा रही हैं. अब जनता ममता को पूरी तरीके से नकार देगी.



    जनसंख्या बिल पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देश में जनसंख्या बिल बहुत जरूरी है, जो देश का हित चाहता है और उनको जनसंख्या बिल का समर्थन करना चाहिए. जिनको देश की चिंता नहीं है, वह इस बिल का विरोध कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.