लाइव टीवी

लखीमपुर खीरी: खाई में गिरी बस, 6 यात्रियों की दर्दनाक मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2019, 2:06 PM IST
लखीमपुर खीरी: खाई में गिरी बस, 6 यात्रियों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त बस

सवारियां लेकर बस लखीमपुर से पलिया आ रही थी. बस में चालक और हेल्पर समेत 35 यात्री थे. इस दौरान शारदा पुल के पास मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को साइड देते समय बस का स्टीयरिंग फेल हो गया.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर शनिवार शाम शारदा नदी पुल के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को साइड देते समय निजी बस का स्टेयरिंग फेल हो गया. इससे बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में बस चालक अरुण कुमार मिश्रा समेत 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 22 यात्री घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तीन यात्रियों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

सवारियां लेकर बस लखीमपुर से पलिया आ रही थी. बस में चालक और हेल्पर समेत 35 यात्री थे. इस दौरान शारदा पुल के पास मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को साइड देते समय बस का स्टीयरिंग फेल हो गया. इससे बस अनियंत्रित होकर करीब बीस फुट गहरी खाई में पलट गई. हादसे से बस में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन ने राहत बचाव कार्यों का निर्देश दिए.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में बस चालक थाना निघासन के हरसिंगपुर निवासी अरुण कुमार मिश्रा (35) सहित 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 22 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से पलिया सीएचसी भेजा, जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर 15 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(रिपोर्ट-मनोज शर्मा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

यूपी में ‘दस्तक’ का आगाज, सीएम योगी ने 33 गाड़ियों को किया रवाना
Loading...

VIDEO: देखिए बरेली पुलिस का ठुमका, बार बालाओं पर जमकर लुटाए नोट

बागपत: शराब पीकर आए दिन करना था मारपीट, पत्नी ने रोका तो दिया तीन तलाक

फतेहपुर: शादी समारोह के दौरान 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

शराब हादसा: CM योगी ने सपा पर जताया शक, कहा- 'इस तरह की घटनाओं में पहले भी पकड़े गए हैं सपा नेता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...