Home /News /uttar-pradesh /

UP News: सपा कार्यालय जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को सांड़ ने उठाकर पटका, जानें फिर क्या हुआ

UP News: सपा कार्यालय जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को सांड़ ने उठाकर पटका, जानें फिर क्या हुआ

यूपी के लखीमपुर खीरी में सपा नेता पर सांड़ ने हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए.  (फोटो- न्यूज18)

यूपी के लखीमपुर खीरी में सपा नेता पर सांड़ ने हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए. (फोटो- न्यूज18)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का एक प्रवक्ता सांड़ (Bull Attack) के हमले में बुरी तरह घायल हो गया है और अभी उसकी हालत नाजुक है. लखीमपुर खीरी में तैयार हो रहे समाजवादी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी देखने जा रहे जिला प्रवक्ता जाहिद अली को बुधवार को सांड़ ने उठाकर जमीन में पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. नौबत ऐसी हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

मनोज शर्मा, लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का एक प्रवक्ता सांड़ (Bull Attack) के हमले में बुरी तरह घायल हो गया है और अभी उसकी हालत नाजुक है. लखीमपुर खीरी में तैयार हो रहे समाजवादी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी देखने जा रहे जिला प्रवक्ता जाहिद अली को बुधवार को सांड़ ने उठाकर जमीन में पटक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. नौबत ऐसी हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दरअसल, 26 जनवरी की देर रात खीरी कस्बे के मेन चौराहे पर करीब 60 वर्षीय समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान घर से खाना खाकर खीरी कस्बे में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन की तैयारी कार्य को देखने के लिए घर से निकले थे. जैसे ही वह कार्यालय के तरफ पहुंचने वाले थे, अचानक से रोड पर दो-तीन सांड़ निकल आए और जाहिद अली को अपने सींग में उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे जावेद अली गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में सपा के अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

सांड़ के हमले में सपा नेता जाहिद अली के चेहरे पर काफी चोट आई है. घटना की खबर लगते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव के साथ सपा के अन्य कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुचे, जहां सपा कार्यकर्ताओं ने घायल हुए जाहिद अली खान के परिजनों से मुलाकत की. वहीं जिला अस्पताल में मौजूद घायल सपा के जिला प्रवक्ता जाहिद अली खान के भतीजे मोहम्मद अकील खान ने जानकारी दी है कि वह खतरे से बाहर हैं.

उन्होंने घटना के बारे में बताया कि जाहिद अली खान रात का खाना खाकर कार्यालय की ओर गए. इसी दौरान सड़क पर मौजूद सांड़ ने हमला कर दिया, जिसके बाद सपा प्रवक्ता जाहिद अली खान गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें जिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता जाहिद अली को सांड़ के पटकने की सूचना उनके शुभचिंतकों को लगी, तब से उन्हें देखने आने वालों और हालचाल पूछने वालों का ताता लगा हुआ है और सांड़ के हमले की घटना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Lakhimpur Kheri News, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर