लखीमपुर खीरी: मायके-ससुराल पक्ष के बीच फायरिंग, दो की मौत

यह वारदात मोहम्मदी कोतवाली के पूर्वी लखपेड़ा मोहल्ले इलाके की है. मोहम्मदी इलाके के पसगवां के नयाजाट गांव की प्रियंका की शादी मोहम्मदी के सत्यप्रकाश मिश्रा के बेटे अमित मिश्रा से छह साल पहले हुई थी. शादी के कुछ वक्‍त बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरु हो गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 10:12 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 10:12 AM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी में मायके और ससुराल पक्ष के बीच हुई क्रास फायरिंग में दो  ननद और भौजाई को गोली लग गई, जिससे इन दोनों महिलाओं की मौके पर ही  मौत हो गई. दोनों पक्षों के विवाद में गई महिलाओं की मौत से घर में कोहराम मच गया है. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह वारदात मोहम्मदी कोतवाली के पूर्वी लखपेड़ा मोहल्ले इलाके की है. मोहम्मदी इलाके के पसगवां के नयाजाट गांव की प्रियंका की शादी मोहम्मदी के सत्यप्रकाश मिश्रा के बेटे अमित मिश्रा से छह साल पहले हुई थी.

शादी के कुछ वक्‍त  बाद से  ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. बीते दिन भी प्रियंका दोनों पक्षों के समझौते के बाद चार दिन पहले ही मायके से ससुराल आई थी लेकिन ससुराल आते ही फिर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़े की खबर मिलते ही प्रियंका के पिता भाई और तमाम रिश्तेदार ससुराल आ गए. इसके बाद दोनों बातचीत के बाद तनातनी हो गई.

यह भी पढ़ें: मिशन 2019 : बिहार की इन 6 लोकसभा सीटों पर NDA दे सकता है नये चेहरों को मौका

तनातनी के बाद दोनों के पक्षों के बीच लाइसेंसी बंदूकें निकाल ली. कई राउंड दोनों तरफ से फायरिंग हुई. फायरिंग में 20 साल की प्रियंका की ननद खुशबू की गोली लगने से मौत हो गई. इसके बाद भी फायरिंग जारी रही.प्रियंका को भी गोली लग गई. खुशबू की लाश छत पर लाश मिली, जबकि प्रियंका की घर से बाहर सड़क के पास हत्या हुई. इस बाबत मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही  है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर