लाइव टीवी

लखीमपुर खीरी: स्कूल की छत पर Tik Tok वीडियो बनाना पड़ा महंगा!

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 1, 2019, 2:48 PM IST
लखीमपुर खीरी: स्कूल की छत पर Tik Tok वीडियो बनाना पड़ा महंगा!
स्कूल की छत पर Tik Tok वीडियो बनाना पड़ा महंगा

बता दें कि ईसानगर थाना क्षेत्र के पोखरा गांव के विनय पांडे (14), सत्यम (11) और पुलकित (09) उच्च प्राथमिक विद्यालय पोखरा के छात्र है. तीनों बच्चे स्कूल की छोटी पर खड़े होकर टिकटॉक एप्प पर वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे थे.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में मोबाइल पर टिकटॉक (Tik Tok) का  वीडियो बनाना 3 स्कूली छात्रों को महंगा पड़ गया. वीडियो बनाने के दौरान सरकारी स्कूल की छत से गिरकर तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. छत से गिरने पर तीनों के सिर फट गए. परिजनों ने तीनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के बाद बच्चों को घर भेज दिया गया. ग्रामीण रामपाल बताते हैं कि छुट्टी के बाद तीनों स्कूल परिसर में घुसे और दीवार के सहारे छत पर चढ़ गए और मोबाइल पर अपना वीडियो बनाने लगे. फिलहाल तीनों घायल बच्चे खतरे से बाहर है.

बता दें कि ईसानगर थाना क्षेत्र के पोखरा गांव के विनय पांडे (14), सत्यम (11) और पुलकित (09) उच्च प्राथमिक विद्यालय पोखरा के छात्र है. तीनों बच्चे स्कूल की छोटी पर खड़े होकर टिकटॉक एप्प पर वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे थे. इस कवायद के दौरान तीनों वीडियो बनाने में इतना मशगूल हो गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब वो छत की मुंडेर तक पहुंच गए. वीडियो बना रहे तीनों लड़के एक के बाद एक धड़ाधड़ छत से नीचे गिर गए.

जिनकी चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां तीनों का इलाज किया गया. उच्च प्राथमिक विद्यालय पोखरा की छत पर जाने के लिए कोई सीढ़ी भी नहीं है. ग्रामीण बताते हैं कि छुट्टी के बाद तीनों स्कूल परिसर में घुसे और दीवार के सहारे छत पर चढ़ गए. फिलहाल बच्चे की जान तो बच गई, लेकिन टिकटॉक वीडियो बनाने का नशा स्कूली बच्चों के सिर पर चढ़ा हुआ है.

ये भी पढे़ं:

बरेली में पकड़ा गया संदिग्ध नेपाली युवक, पाकिस्तान के लिए जासूसी करने का शक

पराली की घटनाओं पर सख्त हुई योगी सरकार, 26 जिलों के डीएम को नोटिस जारी

  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर