लखीमपुर खीरी: सड़क किनारे तीन लाशों के मिलने से मचा हड़कंप

घर में लटकती मिली पत्नी की लाश (प्रतीकात्मक तस्वीर))

मृतकों की पहचान भीरा थाना क्षेत्र के मुड़िया हेमसिंह निवासी राकेश (23) दूसरे की शिनाख्त वीरू निवासी अकबरपुर थाना मितौली, जबकि तीसरे की शिनाख्त रंजीत (30) निवासी जवाहरपुर थाना मितौली के रूप में हुई.

  • Share this:
    लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मंगलवार सुबह भीरा थाना क्षेत्र के नौगांवा गांव के पास तीन शवों के मिलने से हड़कंप मचा गया. शवों के पास टूटी बाइक को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हुई है. पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    मामला भीरा थाना क्षेत्र के नौगांवा नहर पटरी का है. जहां आज सुबह नहर किनारे तीन शव पड़े देखकर लोगों मे दहशत फैल गई. सूचना पाकर मौके पर भीरा एसओ प्रदीप सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतकों की शिनाख्त कराई. मृतकों की पहचान भीरा थाना क्षेत्र के मुड़िया हेमसिंह निवासी राकेश (23) दूसरे की शिनाख्त वीरू निवासी अकबरपुर थाना मितौली, जबकि तीसरे की शिनाख्त रंजीत (30) निवासी जवाहरपुर थाना मितौली के रूप में हुई.

    पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया पास में पड़ी टूटी बाइक को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन ने इनको टक्कर मार दी. जिससे इनकी मौत हो गई है. मौके पर पहुंचे राकेश के परिजनों ने बताया तीनों पड़ोस के गांव अलियापुर शादी समारोह में शामिल होने गए थे.

    इनपुट- मनोज कुमार शर्मा

    ये भी पढ़ें:

    योगी कैबिनेट के इस फैसले के बाद VRS लेने वाले यूपी के कर्मचारियों की बढ़ी मुश्किलें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.