होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /तिकुनिया हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई जमानत की गुहार

तिकुनिया हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई जमानत की गुहार

Lakhimpur Kheri Violence: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर की अर्जी

Lakhimpur Kheri Violence: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में दायर की अर्जी

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर जिला जेल में बंद आशीष मिश्रा की लखनऊ हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद 25 अगस्त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फिलहाल आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी जेल में बंद है
आशीष मिश्रा ने 25 अगस्त को दायर की है जमानत याचिका

लखीमपुर खीरी. जिले के तिकुनिया हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगाई है. 3 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को एसआईटी की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जिसके बाद आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी जिसका पीड़ित परिवारों ने विरोध किया था और लखनऊ हाईकोर्ट में अपनी आपत्ति लगाई थी. जिसके बाद लखनऊ हाई कोर्ट ने आशीष मिश्रा और मोनू की जमानत याचिका रद्द कर उसे पुनः जेल भेज दिया था.

लखीमपुर जिला जेल में बंद आशीष मिश्रा की लखनऊ हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद 25 अगस्त को उनके वकील ने देश के सर्वोच्च न्यायालय में आशीष मिश्रा को जमानत दने की गुहार लगाई है. हालांकि अभी आशीष मिश्रा की जमानत की याचिका सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग है.

जेल में बंद है आशीष मिश्रा
गौरतलब है कि 3 अक्टूबर 2021 को तिकुनिया में भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी. बाद में पीड़ित परिवारों ने आशीष मिश्रा को जमानत देने पर आपत्ति दाखिल की थी. जिसके बाद आशीष मिश्रा की जमानत को रद्द करते हुए उसे फिर से जेल भेज दिया गया. फिलहाल तभी से आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी जेल में बंद है.

Tags: Ashish Mishra Bail Application, Lakhimpur Kheri News, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें