प्रेम‍िका से म‍िलने उसके घर गया, फिर बेडरूम में प्रेमी ने क‍िया यह काम, वाकया देख हर कोई रह गया हैरान


उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक ने प्रेमिका के बेडरूम में की सुसाइड

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक युवक ने प्रेमिका के बेडरूम में की सुसाइड

Uttar Pradesh News: प्रेमिका आदर्श के लिए कुछ खाने के लिए दुकान पर गई थी. इसी बीच आदर्श ने घर के एक कमरे में फांसी लगा ली. कुछ देर बाद जब प्रेमिका घर आई तो उसके आदर्श का शव कमरे में लटकते हुए देखा.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी एक प्रेमी प्रेमिका से कहासुनी होने पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर मे पंखे के कुंडे से लटक कर अपनी जान दे दी. जब इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों को लगी तो में हड़कम्प मच गया. मामला लखीमपुर खीरी की सदर कोतवाली के गुटियाबाग मोहल्ले का बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है क‍ि प्रेमी अपनी प्रेमिका से म‍िलने के ल‍िए आया था और इस बीच दोनों के बीच मामूली कहा सुनी हो गई. युवक ने प्रेमिका के ही बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटकर मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है प्रेमिका जब अपने प्रेमी के लिए मिठाई लेकर रसोई से प्रेमिका अपने बेडरूम के पास पहुंची, तो बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद पाया. प्रेमिका ने प्रेमी को आवाज लगाई तो कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला.

प्रेमिका ने खिड़की से देखा तो युवक फांसी के फंदे से लटकता दिखाई दिया, तो प्रेमिका के होश उड़ गए. प्रेमिका ने शोर मचाया और आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. लोगों का कहना है पिछले दो वर्षों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. अपनी नौकरी पर जाने से पहले रोज की तरह आज भी आदर्श शुक्ला नामक का प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. अपनी मां के साथ अकेले रह रही प्रेमिका की मां भी उस वक्त घर मे मौजूद नहीं थी.

ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव पैकापुर में रहने वाला आदर्श शुक्ला (21) प्रधानमंत्री आवास योजना का सर्वेयर था. वह लखीमपुर शहर में अपने फूफा के घर मोहल्ला सुंदरपुरम में रहता था. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह ऑफिस जाने के लिए घर से निकला, लेकिन वह अपनी प्रेमिका के घर शहर के मोहल्ला गोटैय्याबाग पहुंच गया. प्रेमिका घर पर अकेली थी और उसकी मां काम पर गई हुई थी. बताया जाता है कि प्रेमिका आदर्श के लिए कुछ खाने के लिए दुकान पर गई थी. इसी बीच आदर्श ने घर के एक कमरे में फांसी लगा ली. कुछ देर बाद जब प्रेमिका घर आई तो उसके आदर्श का शव कमरे में लटकते हुए देखा. उसने तुरंत घटना की जानकारी अपनी मां और पड़ोसियों को दी.
सूचना पाकर आसपास की भीड़ मौके पर जमा हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर शहर कोतवाल मौके पर पहुंच गए. शव को नीचे उतरवाया. बताया जा रहा है क‍ि आदर्श कुछ दिनों से परेशान था. प्रेमिका ने बताया कि वह दलित है और उसके रिश्ते को आदर्श के घरवाले कबूल नहीं कर रहे थे. तभी वह परेशान था. आदर्श उससे शादी करना चाहता था, लेकिन यह हो नहीं पा रहा था. शायद इसी वजह से आदर्श ने आत्महत्या कर ली. प्रेमिका ने बताया कि उसका प्रेम संबंध पिछले कई सालों से चल रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है सूचना मिली है क‍ि एक युवक अपनी महिला मित्र से मिलने उसके घर गया था. वहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मौके पर है मामले के हर पहलू की जांच कराई जा रही है जाच के बाद सही कारण पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज