लाइव टीवी

हत्या के बाद लड़कियों की लाश को बिजली टॉवर से लटकाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 2, 2019, 1:42 PM IST
हत्या के बाद लड़कियों की लाश को बिजली टॉवर से लटकाया
मौके पर पहुंची एसपी पूनम

इस मामले में एसपी पूनम ने बताया कि लड़कियों की लाशें बिजली टॉवर से अलग-अलग दुपट्टे में लटकती मिली हैं. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां क्षेत्र के गांव जीराबोझी में शुक्रवार शाम सनसनीखेज घटना सामने आई.  जहां बकरी चराने गांव के बाहर गईं दो किशोरियों का शव बिजली टॉवर से लटकते मिले. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पूनम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई. बाद में उनके शवों को लटकाया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक गांव जीराबोझ निवासी लक्ष्मण की पुत्री अंजली (14) और हरिश्चंद्र आरख की पुत्री राजनंदनी (13) घर से बकरियां लेकर चराने गई थीं, लेकिन अंधेरा होने तक वह घर नहीं पहुंची. इसी बीच परिवार की महिलाएं खेतों की ओर जब आईं तो देखा कि बकरियां खेतों में चर रही थीं, लेकिन दोनों लड़कियां गायब थीं. गन्ने के खेत में एक लड़कियों के शव के शव मिलने से हड़कंप मचा गया.

यह देख परिवार वालों में चीखपुकार मच गई. गांव में जब दोनों किशोरियों के शव मिलने की जानकारी हुई तो गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई. बाद में उनके शवों को लटका दिया गया है. घर वालों ने शव लटकते मिलने की सूचना पुलिस को दी.

इस मामले में एसपी पूनम ने बताया कि लड़कियों की लाशें बिजली टॉवर से अलग-अलग दुपट्टे में लटकती मिली हैं. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है. परिवार वालों ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है. ऐसी स्थिति में घटना की वजह जानने के लिए सभी पहलुओं पर गहनता से अध्ययन किया जा रहा है.

(रिपोर्ट-मनोज शर्मा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

भदोही: खाटू श्याम के रथ में उतरा करंट, एक श्रद्धालु की मौत

Breaking: प्रयागराज में पलटी नाव, 12 लोग थे सवार, मौके पर पहुंची एनडीआरएफ

BUDGET 2019: मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को खत्म करने का दावा, ये रहा रियलिटी चेक

मिशन 2019: अमित शाह और सीएम योगी आज अमरोहा के बूथ अध्यक्षों को देंगे चुनावी मंत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...