लाइव टीवी

लखीमपुर: बब्बर खालसा के दो संदिग्धों को यूपी ATS ने किया गिरफ्तार

Prashant Pandey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 19, 2017, 1:47 PM IST
लखीमपुर: बब्बर खालसा के दो संदिग्धों को यूपी ATS ने किया गिरफ्तार
संदिग्ध सतनाम सिंह और जितेन्द्र सिंह उर्फ टोनी की फोटो

लखीमपुर खीरी में यूपी एटीएस की टीम ने मंगलवार को बब्बर खालसा से जुड़े दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी में यूपी एटीएस की टीम ने मंगलवार को बब्बर खालसा से जुड़े दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. वहीं इन दोनों संदिग्धों पर बब्बर खालसा के उग्रवादियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप है. गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस दोनों संदिग्धों को लेकर पंजाब रवाना हो चुकी हैं. जहां इन दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें, एटीएस की टीम ने सतनाम सिंह को सिकंदरपुर तथा दूसरे संदिग्ध जितेन्द्र सिंह उर्फ टोनी को मैलानी इलाके से गिरफ्तार किया है. यूपी ATS के आईजी असीम अरुण ने बताया कि नवंबर 2016 में पंजाब में हुए नाभा जेल ब्रेक कांड के बाद से इन दोनों आरोपियों की तलाश थी.

वहीं नाभा जेल ब्रेक कांड के सामने आने के बाद बब्बर खालसा के उग्रवादियों को हथियार सप्लाई . करने और सहयोग देने के आरोप में उनकी तलाश थी. वहीं दोनों के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था. आईजी एटीएस ने बताया कि 16 अगस्त 2017 को लखनऊ से गिरफ्तार किए गए बलवंत सिंह से पूछताछ में सतनाम सिंह का नाम सामने आया था.

जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है. दोनों की गिरफ्तारी में यूपी ATS, पंजाब पुलिस की टीम के साथ लखीमपुर पुलिस का सहयोग था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2017, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...