Home /News /uttar-pradesh /

Viral Video: यूपी के लखीमपुर खीरी में बंदर की जबरदस्‍त पतंगबाजी, वीडियो देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video: यूपी के लखीमपुर खीरी में बंदर की जबरदस्‍त पतंगबाजी, वीडियो देखकर हो जाएंगे लोटपोट

बंदर की जबरदस्‍त पतंगबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बंदर की जबरदस्‍त पतंगबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Monkey Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी ( Lakhimpur Kheri) में एक बंदर का पतंगबाजी (Kite Flying) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि बंदर ने कुछ देर पतंगबाजी करने के बाद उसे धीरे-धीरे नीचे उतारा और फिर फाड़ दिया. वहीं, वीडियो में कुछ लोग भी शोर करते हुए सुनाई दे रहे हैं. यह वीडियो मकर सक्रांति के दिन का है, जो कि लखीमपुर खीरी शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. बंदर की पतंगबाजी इन दिनों शहरभर में चर्चा का कारण बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक बंदर (Monkey Viral Video) का जमकर पतंगबाजी (Kite Flying) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो मकर सक्रांति के दिन का है. दरअसल इस दिन लोग काफी संख्‍या में पतंगबाजी करके मकर सक्रांति के पावन पर्व को मनाते हैं.

    बहरहाल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे वीडियो में एक मकान की छत पर बंद पहले पंतग की डोर को पकड़ता है और फिर जैसे इंसान उड़ता है, उसी तरह वह प्रयास करता है. फिर वह पतंग को धीरे धीरे नीचे उतार लेता है. इसके बाद वह पतंग को फाड़ देता है. वहीं, इस वीडियो में कुछ लोग बंदर की पतंगबाजी को लेकर शोर मचाते सुने जा सकते हैं. वैसे कुछ भी हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में इस समय बंदर की पतंगबाजी का यह वीडियो चर्चा का कारण बना हुआ है.

    जानें कहां की बंदर ने पतंगबाजी
    बंदर की पतंगबाजी का यह वीडियो उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. यह वीडियो वहीं के रहने वाले एक शख्‍स ने मकर सक्रांति के दिन बनाया था. जबकि शहर में बंदर की पतंगबाजी चर्चा में है.

    बंदर को कुचलने पर लगा 2.5 लाख का जुर्माना
    पिछले दिनों यूपी के लखीमपुर खीरी के दुधवा टाइगर रिजर्व के कोर फॉरेस्ट एरिया में एक बंदर को कुचलने पर एक बस चालक पर 2.5 लाख रुपये का जुर्माना लगा था. यही नहीं, वन अधिकारियों ने चालक और बस को भी जब्त कर लिया था. वहीं, मालिक द्वारा जुर्माना भरने के बाद ही वाहन को छोड़ा गया था. बता दें कि दुधवा टाइगर रिजर्व के कोर फॉरेस्ट एरिया में वाहनों की स्‍पीड 40 किमी प्रति घंटा है.

    Tags: Kite Festival, Lakhimpur Kheri News, Makar Sankranti festival, Monkey, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर