Home /News /uttar-pradesh /

UP 4th Phase Voting: कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने लखीमपुर खीरी में डाला वोट, विक्ट्री साइन दिखाते हुए निकले

UP 4th Phase Voting: कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने लखीमपुर खीरी में डाला वोट, विक्ट्री साइन दिखाते हुए निकले

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कड़ी सुरक्षा के बीच किया मतदान

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कड़ी सुरक्षा के बीच किया मतदान

UP Vidhan Sabha Chunav: अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा वोट डालने नहीं पहुंचे. अभी 10 दिन पहले ही आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट से जमानत मिली है और वह जेल से बाहर आए हैं. आशीष मिश्रा पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को अपनी जीप से कुचलकर मारने का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...

लखीमपुर खीरी. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Minister Ajay Mishra Teni) ने बुधवार को कड़ी सुरक्ष घेरे के बीच लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के बनबीरपुर बूथ पर चौथे चरण के तहत मतदान डाला. वोट डालने के बाद अजय मिश्रा कड़ी सुरक्षा के बीच मीडिया से बात किए बिना विक्ट्री साइन दिखाते हुए निकल गए. हालांकि अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा वोट डालने नहीं पहुंचे. अभी 10 दिन पहले ही आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट से जमानत मिली है और वह जेल से बाहर आए हैं. आशीष मिश्रा पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को अपनी जीप से कुचलकर मारने का आरोप है.

केंद्रीय मंत्री टेनी करीब 12 बजे बनबीरपुर स्थित बूथ पर पहुंचे  और मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान सुरक्षाकर्मी उन्हें घेरे रहे. हालांकि टेनी ने वोट करने से पहले या बाद में मीडिया से कोई भी बात नहीं की. बता दें कि इस बार के यूपी विधानसभा चुनाव में विपक्ष ने लखीमपुर खीरी की तिकुनिया हिंसा को चुनावी मुद्दा बनाया है.

तिकुनिया हिंसा भी है इस बार मुद्दा
गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को तिकुनिया में किसान आंदोलन के दौरान टेनी के बेटे पर किसानों को जीप से कुचलने का आरोप लगा था. इस हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हुई थी. जांच के बाद एसआईटी ने तेने के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार किया था. तभी से विपक्ष अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग कर रहा है. लिहाजा इस बार यह मुद्दा भी चुनावों में गरम है. अगर 2017 की बात करें तो बीजेपी ने लखीमपुर जिले की सभी आठ सीटों पर कब्ज़ा जमाया था. इस बार देखना दिलचस्प होगा कि तिकुनिया हिंसा का कितना असर होता है.

Tags: Ajay Mishra Teni, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर