लाइव टीवी

विश्व रिकॉर्ड: UP के युवा कलाकार ने छोटे से बादाम पर बनाई है अभिनंदन की अनोखी तस्वीर

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 1, 2019, 4:50 PM IST
विश्व रिकॉर्ड: UP के युवा कलाकार ने छोटे से बादाम पर बनाई है अभिनंदन की अनोखी तस्वीर
बादाम पर उकेरी विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर

अमन ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि गुरुवार शाम को पाकिस्तान संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अभिनंदन को आज भारत वापस भेजा जा रहा है तो उन्होंने एक खास सम्मान देने की सोची.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के युवा कलाकार अमन सिंह गुलाटी ने विंग कमांडर अभिनंदन की विश्व की सबसे अद्भुत तस्वीर बनाई है. अमन ने देश के हीरो को सम्मान देने के लिए एक छोटे से बादाम पर अनोखी तस्वीर बनाई है. इतना ही नहीं यह तस्वीर जल्द ही विश्व रिकॉर्ड में भी दर्ज होगी. क्योंकि यह पहली पेंटिंग है जो बादाम पर उकेरी गई है. इससे पहले अमन ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की लगातार 72 घंटे जगकर उनकी तस्वीरें बनाकर श्रद्धांजलि दे चुके हैं.

अमन ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि गुरुवार शाम को पाकिस्तान संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अभिनंदन को आज भारत वापस भेजा जा रहा है तो उन्होंने एक खास सम्मान देने की सोची. अमन ने कहा कि लोग अपने-अपने प्रकार से उनका स्वागत कर रहे हैं. मेरी यह तस्वीर अभिनंदन के लिए एक सम्मान है.

विश्व रिकॉर्डधारी अमन ने बताया कि बादाम के ऊपर अभिनंदन की विश्व की सबसे अनोखी तस्वीर बनाई गई है. अमन यह तस्वीर विंग कमांडर अभिनंदन को जल्द ही भेंट भी करेंगे.

साथ ही यह तस्वीर जल्द ही एक विश्व रिकॉर्ड में दर्ज होगी, क्योंकि यह विश्व की पहली तस्वीर है जो बादाम के ऊपर पेंट की गई है. अमन ने इस तस्वीर को कई विश्व रिकॉर्ड में दर्ज होने के लिए दावा भी ठोक दिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें: 

surgical Strike 2.0: आजम खान बोले- आतंकी कैम्पों को तबाह करने के लिए सेना को मुबारकबाद
Loading...

टॉयलेट के बहाने शादी के मंडप से भागा दूल्हा, वधू पक्ष ने बारातियों को बनाया बंधक

आंखों में डर, अमन चैन की दुआ कर पाकिस्तान जाने की राह देख रहीं हिंदुस्तान की ये दो बेटियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...