लखीमपुर: हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्‍हे की मौत, आरोपी फरार

सीतापुर जिले के हाजीपुर से बारात आई थी. जिसमें किसी ने द्वाराचार के वक्‍त पिस्‍टल से गोली चला दी. ये गोली सीधे दूल्‍हे के जा लगी और उसकी मौत हो गई.

Prashant Pandey | News18Hindi
Updated: April 30, 2018, 9:56 AM IST
लखीमपुर: हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्‍हे की मौत, आरोपी फरार
मृतक सुनील की फाइल फोटो.
Prashant Pandey | News18Hindi
Updated: April 30, 2018, 9:56 AM IST
लखीमपुर के नीमगांव थानाक्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया. शादी के दौरान हंसी-खुशी का माहौल मातम में बदल गया. रामपुर छुतेहरा गांव में द्वाराचार के दौरान अचानक गोली चल गई जो दूल्‍हे को जा लगी. दूल्‍हे को गोली लगते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया और सभी अस्‍पताल की ओर भाग पड़े लेकिन अस्‍पताल पहुंचने तक दूल्‍हे ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि सीतापुर जिले के हाजीपुर से बारात आई थी. जिसमें किसी ने द्वाराचार के वक्‍त पिस्‍टल से गोली चला दी. ये गोली सीधे दूल्‍हे के जा लगी और उसकी मौत हो गई. पुलिस की ओर से हर्ष फायरिंग की आशंका जताई जा रही है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है कि कहीं दूल्‍हे को जानबूझकर तो निशाना नहीं बनाया गया है.

बता दें कि नीमगांव थाने के रामपुर छुतेहरा गांव के रवीन्द्र वर्मा की बेटी रूबी की शादी सीतापुर जिले के महोली कोतवाली इलाके के हाजीपुर गांव के राधेश्याम वर्मा के बेटे सुनील से तय हुई थी. रविवार को बारात आई. गांव की बिटिया की शादी थी तो पूरा गांव तैयारी में पूरे जोशो खरोश से बारात के स्वागत में लगा था. दूल्हे के दोस्त रिश्तेदार बैंड की धुनों पर थिरकने लगे. बारात में आए लोग देखते ही देखते ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करने लगे. इस दौरान बारात में आए रामचन्द्र की पिस्टल से निकली एक गोली दूल्हे सुनील वर्मा के ही सीने को भेद गई. दूल्हा द्वाराचार चौक पर ही गिर पड़ा.

जब तक लोग समझ पाते दूल्हे की सांसे उखड़ने लगीं. आनन फानन में लोगों ने दूल्हे को उठाकर अस्पताल पहुंचाया पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने दूल्हे को मृत घोषित कर दिया.  इंस्पेक्टर नीमगाँव शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में नामजद तहरीर मिली है. बारात में आए रामचन्द्र की लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग के दौरान गोली चलने की बात कही जा रही. फिलहाल जांच की जा रही है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर