Lakhimpur Kheri News: पेड़ के नीचे पड़ी जामुन खाने से नाराज दबंग ने पेड़ से बांधकर दो मासूमों को दी तालिबानी सजा

Lakhimpur News: जामुन खाने से नाराज दबंगों ने दो मासूमों को पेड़ बांधा

Lakhimpur Kheri Talibani Punishment: मामला लखीमपुर खीरी के मूढा निजाम गांव का है, जहां पर दबंग कैलाश ने 11 वर्षीय पवन और 10 वर्षीय धीरज को लगभग 6 घंटे तक पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में पेड़ से जामुन तोड़ने से नाराज दबंगों ने दो मासूम बच्चों को लगभग 6 घंटे तक चिलचिलाती धूप में पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा (Talibani Punishment) दी. बच्चों की मां के द्वारा डायल 112 पर शिकायत करने पर पुलिस को आता देख दबंग बच्चों को पेड़ से बंधा छोड़ मौके से फरार हो गए. मामला लखीमपुर खीरी के मूढा निजाम गांव का है, जहां पर दबंग कैलाश ने 11 वर्षीय पवन और 10 वर्षीय धीरज को लगभग 6 घंटे तक पेड़ से बांधकर तालिबानी सजा दी. दोनों बच्चों की इतनी सी गलती थी कि उन्होंने कैलाश से बिना पूछे उसके पेड़ नीचे पड़े जामुन को उठा कर खा लिया था.

बच्चों को जामुन खाता देख कैलाश आग बबूला हो गया अपने एक साथी की मदद से दोनों बच्चों को चिलचिलाती धूप में एक पेड़ से रस्सी के सहारे बांध दिया. चिलचिलाती धूप में पेड़ से बंधे होने के चलते बच्चों की हालत खराब होने लगी, लेकिन दबंग कैलाश और उसके साथी पास बैठे शराब पीते रहे और बच्चों को भद्दी-भद्दी गाली बकते रहे. आरोपी कैलाश के प्राइवेट स्कूल के बाहर खेल रहे बच्चों ने जब दोनों मासूमों को पेड़ से बंधा देखा तो उन्होंने दोनों बच्चों के घर जाकर उसकी मां को बताया कि धीरज और पवन को कैलाश ने पेड़ पर बांध रखा है. मौके पर पहुंची बच्चों की मां ने कैलाश से बच्चों को खोल देने की काफी मिन्नतें की लेकिन दबंग दूर बैठे गालियां बकते रहे.

आरोपी को भेजा गया जेल
बच्चों की खराब हालत को देख पवन और धीरज की मां ने डायल 112 पर फोन कर दबंगों की करतूत के बारे में बताया। मौके पर पुलिस को आता देख दबंग कैलाश और उसके साथी मौके से फरार हो गए. घटना का वीडियो किसी शख्स ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने आरोपी दबंग कैलाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.