Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: लखीमपुरी खीरी जिले में थप्पड़ मारने वाले CO की तैनाती, इलाके में फैला जनाक्रोश

VIDEO: लखीमपुरी खीरी जिले में थप्पड़ मारने वाले CO की तैनाती, इलाके में फैला जनाक्रोश

लखीमपुरी खीरी जिले में थप्पड़ मारने वाले CO की तैनाती

लखीमपुरी खीरी जिले में थप्पड़ मारने वाले CO की तैनाती

सीओ (CO) कुलदीप कुकरेजी की कार्यशैली को लेकर क्षेत्र में लोग आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं. अगर प्रशासन ने जल्द मामले कोई सख्त रवैया नहीं अपनाया तो बड़ा जनाक्रोश सामने आ सकता है.

    लखीमपुरी खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुरी खीरी जिले के पलिया कोतवाली में जब नये सर्किल ऑफिसर कुलदीप कुकरेती तैनात हुए है. तब से वो रोज एक नया बखेड़ा कर रहे हैं. पलिया कोतवाली क्षेत्र में एक दुधवा रोड पर प्राइवेट अस्पताल में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत के बाद परिजनों के हंगामे के बाद जांच के लिए पहुंचे पलिया सीओ कुलदीप कुकरेती ने अस्पताल कर्मचारी को जमकर थप्पड़ मारे. इस घटना का वीडियो मौके पर खड़े एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. एडिशनल एसपी से इस वीडियो की जांच के आदेश दे दिये हैं.

    सीओ ने अस्पताल कर्मी को मारे थप्पड़

    दरअसल सीओ कुलदीप कुकरेती ने जब अस्पताल में मौजूद कर्मचारी से डॉक्टर के बारे में जानना चाहा तो उसने सही नहीं बताया. सीओ कुलदीप कुकरेती ने जब अस्पताल कर्मी से मामले में पूछताछ की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. इस पर सीओ ने शख्स को जमकर थप्पड़ मारे. इससे पहले सीओ कुलदीप कुकरेती ने दो दिन पहले भी एक कारनामे को अंजाम दे चुके है. पलिया कोतवाली क्षेत्र में के बिसेनपुरी सावन को लेकर पीस पार्टी की एक मीटिंग में उन्होंने बिसेनपुरी के प्रधानपति लखविंदर सिंह से किसी बात को लेकर नोक झोंक हो गई थी.



    नाराज सीओ ने प्रधान पति को बीच पंचायत में गिरेबान पकड़ तमाचे जड़ दिए थे. इससे नाराज ग्राम वासियों ने सीओ पलिया की शिकायत जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह से लिखित रूप में की. सीओ कुलदीप कुकरेजी की कार्यशैली को लेकर क्षेत्र में लोग आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं. अगर प्रशासन ने जल्द मामले कोई सख्त रवैया नहीं अपनाया तो बड़ा जनाक्रोश सामने आ सकता है. इस मामले को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे है.

    (रिपोर्ट- मनोज शर्मा)

    Tags: CM Yogi, Corona epidemic, For dgp up, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर