liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: प्रियंका गांधी पहुंचीं लखीमपुर, बदसलूकी झेलने वाली महिला से की मुलाकात

UP News Live Update: प्रियंका गांधी पहुंचीं लखीमपुर, बदसलूकी झेलने वाली महिला से की मुलाकात

Uttar Pradesh News, 17 July 2021 Live: कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी आज लखीमपुर खीरी पहुंचीं. यहां उन्होंने पसगवां में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अभद्रता का शिकार हुईं प्रस्तावक अनीता यादव से मुलाकात की. बता दें चुनाव के दौरान अनीता सिंह से दो युवकों ने मारपीट की थी.

  • News18Hindi
  • | July 17, 2021, 15:13 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 3 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    14:35 (IST)
    लखनऊ में ढाई करोड़ की मैथाड्रोन ड्रग्स के साथ 6 गिरफ्तार किए गए हैं. पता चला है कि ये गिरोह नई दिल्ली, मुंबई, गुड़गांव, अहमदाबाद, लखनऊ में ड्रग्स सप्लाई करता था. इस गिरोह के तार पूर्वांचल और नेपाल से जुड़े होने का शक है. लखनऊ के पिकनिक स्पॉट इलाके से एसटीएफ ने ये गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार आरोपियों में तीन अयोध्या और तीन बहराइच के रहने वाले हैं.

    14:30 (IST)
    अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने शनिवार को न्यूज18 से बातचीत में बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी की वजह से योगी आदित्यनाथ दोबारा सूबे के मुख्यमंत्री बने तो मुनव्वर राणा ये सूबा छोड़कर चले जायेंगे. मुनव्वर राणा ने कहा है कि ओवैसी और बीजेपी ऐसे दो पहलवान है जो सिर्फ दूसरों को दिखाने के लिए लड़ रहे है तो वोटों का ध्रुवीकरण हो सके और भाजपा को फायदा हो सके.

    14:10 (IST)
    उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई. इस हादसे में 2 मासूम बच्ची समेत कुल 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 साल का मासूम बच्चा और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने कानपुर के हैलेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है, जहां महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. सड़क हादसे में जान गवाने वाला यह परिवार फ़तेहपुर के बिंदकी थाना क्षेत्र के जामन खेड़ा गांव का रहने वाला था. घटना खागा कोतवाली इलाके के खासमऊ NH-2 की है.

    12:47 (IST)
    अलकायदा (Al Qaeda) के संदिग्ध आतंकवादी मिन्हाज और मसीरुद्दीन के साथी शकील ने एटीएस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. शकील के मुताबिक, मिनहाज इन दिनों 'फ्रूट बम' बनाने की तैयारी में था, क्योंकि इसे किसी भी सार्वजनिक स्थल पर रखना काफी आसान है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी मिनहाज हैंड ग्रेट को फल में फिट करके कानपुर में धमाका करने की तैयारी में था.

    11:55 (IST)
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के मौन धरने पर एफआईआर दर्ज हो गई है. हजरतगंज पुलिस ने ये एफआईआर बगैर सूचना और इजाज़त के धरना देने पर दर्ज की है. वैसे एफआईआर में प्रियंका गांधी को आरोपी नहीं बनाया गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, वेदप्रकाश त्रिपाठी, दिलप्रीत सिंह समेत 500 लोगों पर ये एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें धारा-144 के उल्लंघन, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान, महामारी एक्ट में एफआईआर लिखवाई गई है. 

    UP News Live Update: यूपी दौरे पर आईं कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी आज दूसरे दिन लखीमपुर खीरी पहुंचीं. यहां पसगवां में प्रियंका वाड्रा ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव में प्रस्तावक रहीं अनीता यादव से मुलाकात की. बता दें ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान अनिता सिंह से दो युवकों ने मारपीट की थी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत तमाम कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे.
    विज्ञापन

    विज्ञापन