लखीमपुर खीरी: बंदरों की तरह पेड़ पर चढ़ जाता है ये बकरा, बना चर्चा का विषय

लखीमपुर खीरी में 8 महीने का बकरा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जो पेड़ के ऊपर बंदरों की तरह चढ़ जाता है और उछल कूद मचाते हुऐ अपना पेट भरता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2019, 11:36 AM IST
लखीमपुर खीरी: बंदरों की तरह पेड़ पर चढ़ जाता है ये बकरा, बना चर्चा का विषय
पेड़ पर चढ़ने का शौक़ीन ये बकरा बना हुआ है चर्चा का विषय
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2019, 11:36 AM IST
अभी तक तक आपने जमीन पर ही चारा खाते किसी बकरे को देखा होगा, लेकिन लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक अनोखा बकरा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है जो पेड़ के ऊपर चढ़कर पत्तियां खाता है. इस अनोखे बकरे का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है. दूर-दूर से लोग इस बकरे को देखने आ रहे हैं.

लखीमपुर खीरी में 8 महीने का बकरा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जो पेड़ के ऊपर बंदरों की तरह चढ़ जाता है और उछल कूद मचाते हुऐ अपना पेट भरता है. मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी कस्बे का है, यहां पर दूर-दूर से इस बकरे को देखने के लिए लोग आ रहे हैं. इस बकरे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

lakhimpur khiri goat
पेड़ पर चढ़कर पत्तियां खाता है ये बकरा


बकरे के मालिक मुशीर खान बताते हैं कि पेड़ पर चढ़ने की इसकी आदत की वजह से लोग-लोग दूर से इसे देखने के लिए आते हैं. मुशीर बताते हैं कि यह पेड़ पर काफी ऊंचाई तक चाध्कार पत्तियां खाता है. इतना ही नहीं दिन भर यह पेड़ पर ही खेलता है.

एक बकरे द्वारा पेड़ पर बंदर की तरह उछल-कूद मचाने की बात इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

(रिपोर्ट: मनोज शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...