यूपी में जब पेट्रोल पंप से अचानक निकलने लगा पानी!

दरअसल इंडो नेपाल बार्डर पर सिंगाही कोतवाली में किसान पेट्रोल पंप पर कुछ किसान और ग्राहक हंगामा करने लगे. लोग पेट्रोल में पानी आने की शिकायत कर रहे थे.

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 12:10 PM IST
यूपी में जब पेट्रोल पंप से अचानक निकलने लगा पानी!
पेट्रोलपंप
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 12:10 PM IST
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में पेट्रोल पंप से अचानक पानी निकलने लगा. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने ये पानी कई ग्राहकों की गाड़ियों की फ्यूल टैंक में भी भर दिया. बाद में एक ग्राहक ने पेट्रोल की जगह पानी भरने की शिकायत की, तो दर्जनों पीड़ित लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचकर हंगामा करने लगे. डायल 100 को फोन कर लोगों ने शिकायत की. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी से पूछताछ में जुट गई है.


दरअसल इंडो नेपाल बार्डर पर सिंगाही कोतवाली में किसान पेट्रोल पंप पर कुछ किसान और ग्राहक हंगामा करने लगे. लोग पेट्रोल में पानी आने की शिकायत कर रहे थे. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से एक दो ने शिकायत भी की पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने धौंस दिखा लोगों को भगा दिया. पर एक-एक करके जब दर्जनों लोग पेट्रोल की जगह टंकी में पानी की शिकायत करने लगे तो हंगामा खड़ा हो गया.



पेट्रोल के नाजिल से कई गाड़ियों में पानी भरने से गाड़ियों में स्टार्ट न होने की समस्या खड़ी हो गई. लोग इंजन सीज होने पर पैसे की मांग भी करने लगे. हंगामा ज्यादा बढ़ा तो लोगों ने डायल 100 को बुला लिया. इसके बाद कोतवाल सिंगाही भी पेट्रोल पंप पहुंचे.


बाद में पेट्रोल पंप मालिक और कर्मचारियों ने माना कि पेट्रोल टैंक में बारिश का पानी कहीं से रिस कर पहुंच गया है, जिससे पेट्रोल की जगह पानी चला गया. पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक ने सभी के पैसे भी वापस किए. तब जाकर मामला शांत हुआ. उधर पेट्रोल पंप मालिक ने पेट्रोल की सेल रोक दी है.

Loading...




Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर