छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती और उसके फूफा को मारी गोली, एक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2019, 2:19 PM IST
छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती और उसके फूफा को मारी गोली, एक की मौत
छेड़छाड़ का विरोध करने पर बरसाई गोलियां

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाने के औलियापुर गांव का है. आरोपी युवक का नाम शुभम शुक्ला है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में छेड़खानी (molestation) का विरोध करने पर दबंगों ने लड़की और उसके फूफा (Uncle) को गोली (Gun Shot) मार दी. इससे फूफा की मौके पर ही मौत हो गई. लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाने के औलियापुर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाने के औलियापुर गांव का है. आरोपी युवक का नाम शुभम शुक्ला है. शुभम ने बीती रात एक लड़की से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. जब लड़की और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो धमकी देते हुए भाग गया. फिर गुरुवार सुबह 5:00 बजे वह अपने साथियों के साथ हथियार से लैस होकर फिर से युवती के घर में घुस गया. इसके बाद युवती और उसके फूफा पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगते ही मुन्ना शुक्ला (लड़की का फूफा) की मौत हो गई. वहीं, पैर में गोली लगने से पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई.

फूफा को पीठ में गोली लगी थी

कहा जा रहा है कि फूफा को पीठ में गोली लगी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. नामजद 5 लोगों में से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन मुख्य अभियुक्त शुभम मौके से फरार हो गया.

रिपोर्ट- मनोज शर्मा 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सेक्स रैकेट केस: गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गए RJD विधायक!

रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का दिया न्यौता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...