लाइव टीवी

लखीमपुर खीरी: गांव के युवक ने घर में घुसकर किया नाबालिग लड़की से रेप
Lakhimpur-Kheri-Uttar-Pradesh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2020, 6:19 PM IST
लखीमपुर खीरी: गांव के युवक ने घर में घुसकर किया नाबालिग लड़की से रेप
लखीमपुर खीरी में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. एएसपी के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है.

एएसपी ने कहा कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराने के बाद बाकी अन्य लोगों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं परिजनों का आरोप है कि घटना के दौरान पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसकी चाकू से नाक काट ली और फरार हो गया. मामले में पुलिस का कहना है कि चाकू से नाक काटने की बात झूठी है, क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट में 'हार्ड एंड ब्लंट ऑब्जेक्ट' से इंजरी आना पाया गया है. परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलि ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली सदर क्षेत्र में एक शख्स ने 15 मार्च को तहरीर दी कि गांव के ही एक युवक ने उसके घर में घुसकर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के शोर मचाने पर जब उसके परिजन पहुंचे तो युवक लड़की की नाक काटकर भाग गया. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है. एएसपी ने कहा कि ये बात सही नहीं है कि नाक चाकू से काटी गई क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मामले में पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे और बाकी अन्य लोगों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

प्रियंका ने घटना को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना



इधर, इस मामले को लेकर यूपी की सियासत भी गर्मा गई है. लखीमपुर खीरी में रेप की वारदात को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "यूपी की भाजपा सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है. झूठ से भरे इस रिपोर्ट कार्ड में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए हैं. लेकिन उन्नाव की भयावह घटना के बाद आज लखीमपुर की घटना ने महिला सुरक्षा के दावे के पोल खोल दिए. आखिर सरकार कब जागेगी?"




ये भी पढ़ें:

रामपुर: सपा सांसद आज़म खान और बेटे अब्दुल्ला की जमानत याचिका हुई खारिज

IIT BHU ने बनाया हर्बल सेनिटाइज़र, 2 घंटे में हो रहा 10 लीटर का उत्पादन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading