लखीमपुर: जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, पति घायल

पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2018, 8:04 AM IST
लखीमपुर: जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, पति घायल
मृतक महिला के पति से पूछताछ करते पुलिस के अधिकारी
Prashant Pandey | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2018, 8:04 AM IST
लखीमपुर में शुक्रवार देर शाम महिला जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. विवाद के दौरान हुई मारपीट में महिला का पति भी घायल हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस वारदात की जांच में जुट गई है.
बता दें कि बसपा की जिला पंचायत सदस्य किरन वर्मा अपनी ननद के घर आई थी. किरन के पति को भी गोली मारी गई है जो घायल है. किरन चंदन चौकी से बसपा के सिंबल पर चुनाव लड़ी थी. वारदात के पीछे किरन के घर आने जाने वाले ही शिवेंद्र सिंह का नाम आ रहा है. किरन के पति ने बताया कि शिवेंद्र किरन की वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. शिवेंद्र वारदात के बाद फरार है.


शिवेंद्र मैगलगंज के हरनहा गांव का रहने वाला बताया जा रहा. जिसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी. विवाद के पीछे वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेलिंग की बात आ रही. किरन बहराइच जिले की रहने वाली बताई जा रही. करीब 6 साल पहले किरन की शादी अमर सिंह राणा से हुई थी. सीओ सिटी आर.के वर्मा ने बताया कि आरोपी का किरन के घर आना जाना था. विवाद के पीछे वीडियो क्लिप का मामला है. घटना की जांच की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर