एयरगन-राइफल को एके-47 में मोडिफाइ कराने वाले का लाइसेंस हुआ कैंसिल

25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर गाज़ियाबाद पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया. जब कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से पांच एके-47 राइफल मिली थीं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:57 PM IST
एयरगन-राइफल को एके-47 में मोडिफाइ कराने वाले का लाइसेंस हुआ कैंसिल
प्रतीकात्मक फोटो- 6 महीने पहले गाज़ियाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 एके 47 राइफल बरामद की थीं.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:57 PM IST
25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर गाज़ियाबाद पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा दिया तो उसने कार की रफ्तार बढ़ा दी. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ लिया. कार को ललित सिंघल नाम का युवक चला रहा था. जब कार की तलाशी ली गई तो पांच एके-47 राइफल मिली थीं. इस संबंध में पुलिस ने मौके से ही ललित को गिरफ्तार किया था. जांच में पता चला कि पकड़े गए युवक ने एयर गन और अपनी लाइसेंसी राइफल को मोडिफाइ करा लिया था.

गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले गाज़ियाबाद में एके-47 राइफल मिलने से हड़कंप मच गया था. जांच में पता चला था कि ललित लोगों को सुरक्षा के लिए बाउंसर उपलब्ध कराने का काम भी करता है. गाज़ियाबाद प्रशासन के अनुसार जांच में सामने आया है कि ललित के पास एक राइफल का लाइसेंस है. लेकिन ललित ने कहीं से चार एयर गन और अपनी राइफल को एके-47 जैसा मोडिफाइ करा लिया था. ललित इसका इस्तेमाल सुरक्षा के लिए दिए जाने वाले बाउंसरों के साथ करता था.

प्रशासन का कहना है कि ललित ने एयर गन और अपनी राइफल को एके-47 में मोडिफाइ कराने की कोई अनुमति नहीं ली थी. जिसके चलते ललित के खिलाफ कार्रवाई की गई है. ललित की राइफल के लाइसेंस को कैंसिल कर दिया गया है. साथ ही पुलिस उस शख्स की भी तलाश कर रही है जिसने एयर गन और ललित की राइफल को मोडिफाइ किया था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में नए तरीके से लूट रहे हैं साउथ इंडिया के बदमाश, मोटी रकम मिलने पर करते हैं यह काम

इधर बच्चे का पोस्टमॉर्टम चल रहा था उधर बदमाश फिरौती के 25 लाख मांग रहे थे

दिव्यांग की गांजा तस्करी के तरीके को देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...