सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Dolphin की हत्या का लाइव वीडियो, 3 गए जेल

मछली की लाइव हत्या का वीडियो वायरल

मछली की लाइव हत्या का वीडियो वायरल

 उत्तर प्रदेश के प्रतापढ़ में तीन युवकों ने एक डॉल्फिन (Dolphin) को बड़ी ही बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया. बेजुबान के साथ बर्बरता करने वालों को जेल भेज दिया गया है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. बेजुबानों से क्रूरता का ताजा वाक्या उत्तर प्रदेश से सामने आया है. यूपी के प्रतापढ़ में तीन युवकों ने एक डॉल्फिन (Dolphin) को बड़ी ही बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया. तीन ने बर्बरता यहां पर खत्म नहीं हुई. इन  लोगों ने डॉल्फिन की हत्या (Murder) का पूरा मंजर कैमरे में कैद भी किया. दिल दहला देने वाली इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग भी हरकत में आया. इस पूरी वारदात में शामिल तीन लोगों को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के एक गांव के कुछ दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल. दुर्लभ प्रजाति की डॉल्फिन मछली को गांव के दबंगों ने नहर में घेरकर कुल्हाड़ी और डंडों से बेरहमी से पीट-पीट कर मारा था. नवाबगंज थाना क्षेत्र के कोठारिया गांव के पास शारदा सहायक नहर में डॉल्फिन की हत्या की गई.

Youtube Video


ये भी पढ़ें: रायपुर की इस्पात फैक्ट्री में लगी भयानक आग, ऑयल टैंकर में हुआ जोरदार ब्लास्ट, देखें वीडियो
जहरीली शराब कांड में कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने  से अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. कई लोग जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी कुलदीप सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी संतोष कुमार के मुताबिक मुख्य आरोपी कुलदीप को दिल्ली से हिरासत में लिया गया था. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है. पांच लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.

उधर, अपर मुख्य सचिव आबकारी संजय आर. भूसरेड्डी ने बताया कि सीएम योगी के निर्देश पर संयुक्त आबकारी आयुक्त राजेश मणि त्रिपाठी और उप आबकारी आयुक्त सुरेश चंद्र पटेल को उनके पद से हटाया गया है. इन दोनों बड़े अफसरों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का भी निर्देश दिया गया है. इनके अलावा जिला आबकारी अधिकारी बुलंदशहर संजय कुमार त्रिपाठी का भी तबादला कर दिया गया है. इनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज