लाइव टीवी

Lockdown: साइकिल पर नहीं मिली लिफ्ट तो कर दी हवाई फायरिंग, मचा हड़कंप
Lucknow News in Hindi

Rishabh Mani | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 1, 2020, 9:37 PM IST
Lockdown: साइकिल पर नहीं मिली लिफ्ट तो कर दी हवाई फायरिंग, मचा हड़कंप
हवाई फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी अरुण सिंह को गिरफ्तार कर उसकी रिवॉल्‍वर जब्‍त कर ली है.

आरोपी अरुण सिंह (Arun Singh) लखनऊ (Lucknow) के रमाडा होटल (Ramada Hotel) से पैदल ही अपनी ससुराल बाराबंकी (Barabanki) के लिए निकला था.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के विभूति खंड इलाके में नशे में धुत एक युवक ने सरेआम
हवाई फायरिंग (Firing) कर सनसनी फैला दी. पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान अरुण सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपी के कब्‍जे से उसकी लाइसेंसी रिवॉल्‍वर (Revolver) जब्त कर ली है.

इंस्पेक्टर विभूति खंड श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक, मूल रूप से सीतापुर का रहने वाला अरुण सिंह रमाडा होटल में  सिक्योरिटी गार्ड है. उन्‍होंने बताया कि बुरी तरह से नशे में धुत अरुण सिंह रमाडा होटल से पैदल ही अपनी ससुराल बाराबंकी के लिए चल पड़ा था. एक बाइक वाले से लिफ़्ट लेकर अरुण 1090 चौराहे तक पहुंचा.

साइकिल से उतारने पर आरोपी हुआ नाराज



अरुण सिंह लोक भवन में तैनात होमगार्ड संत कुमार अवस्थी से साइकिल पर लिफ़्ट लेकर चिनहट के लिए निकल पड़ा. इंस्‍पेक्‍टर श्‍याम बाबू शुक्‍ला के अनुसार, शाम 5 बजे विभूति खंड थाना क्षेत्र में मधुरिमा स्वीट हाउस के पास साइकिल चलाने वाले अवस्थी ने अरुण सिंह की बकबक से तंग आकर उसे उतार दिया. इस पर गुस्से में अरुण सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से हवाई फायरिंग शुरू कर दी.



पीछा कर आरोपी को किया गिरफ्तार
अरुण ने रिवॉल्‍वर में मौजूद 6 गोलियों फायर कर दीं. फायरिंग की आवाज सुनते ही पास के पिकेट पर मौजूद पुलिस के सिपाही दौड़कर मौके पर पहुंच गए. पुलिसकर्मियों को देख अरुण मौके से भागने लगा. अरुण का पीछा कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक, आरोपी अरुण बुरी तरह से नशे में था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी रिवॉल्‍वर जब्‍त कर ली है.

 

ये भी पढ़ें

वसीम रिजवी का जमात पर निशाना- बनाते हैं मुस्लिम बच्चों को कट्टर, लगे प्रतिबंध

 

Lockdown तोड़ने पर दर्ज हुईं 6594 FIR, वसूला गया 3.43 करोड़ रुपये का जुर्माना

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading