लाइव टीवी

'अखिलेश के व्यवहार से टूट गए हैं मुलायम, मुझे पकड़कर रोने लगते हैं'

News18Hindi
Updated: May 11, 2019, 8:48 AM IST
'अखिलेश के व्यवहार से टूट गए हैं मुलायम, मुझे पकड़कर रोने लगते हैं'
कभी समाजवादी पार्टी व यादव परिवार के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कभी समाजवादी पार्टी व यादव परिवार के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
कभी समाजवादी पार्टी के सबसे अहम नेताओं में शुमार और फिलहाल बीजेपी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर से यूपी के यादव परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने एक बार फिर से मुलायम सिंह के बहाने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. असल में लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी दो चरणों में यूपी की 26 सीटों पर मतदान होना है. ऐसे में यूपी की सियासत में गर्माहट बढ़ी हुई है. इस गर्माहट को और बढ़ाते हुए पूर्व सपाई दिग्गज अमर सिंह ने एक वेबसाइट को लंबा इंटरव्यू दिया है.

अकेले में मिलते ही रोने लगते हैं मुलायम सिंह यादवः अमर सिंह
अमर सिंह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुलायम सिंह यादव की गद्दी उनके बेटे ने छीन ली है. मुलायम का हालिया चुनाव प्रचार महज एक दिखावा है. उन्हें सपा से ठीक वैसे ही निकाल दिया गया है जैसे हमें निकाला गया है. अमर सिंह के अनुसार, चूंकि अखिलेश, मुलायम सिंह यादव के सगे बेटे हैं, इसलिए मुलायम उन्हें छोड़ नहीं पा रहे हैं. लेकिन जैसे ही वे अकेले में मिलते हैं मुझे पकड़कर रोने लगते हैं.

यह भी पढ़ेंः स्वामी के आरोप के बाद जानिए नेहरू ने कब-कब किया वायुसेना के विमानों का इस्तेमाल

मानसिक रूप से बीमार हैं आजम खानः अमर सिंह
रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी जयप्रदा के लिए चुनाव प्रचार करने रामपुर गए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान के बारे में कहा था कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं, उन्हें पागलखाने में होना चाहिए. अमर सिंह ने कहा था कि मां, मां होती है, बहन, बहन होती है, वो हिंदू और मुसलमान नहीं होती. मुझे लगता है कि जो लोग विकास की बात नहीं करना चाहते हैं वही लोग अंतःवस्त्र की बात करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः क्या सचमुच पटेल को जवाहरलाल नेहरू ने भारत का पहला प्रधानमंत्री बनने से रोका था?
Loading...

आजम खान पर सवाल किए जाने पर अमर सिंह ने कहा था, 'मैं क्षत्रिय हूं और मरते दम तक लड़ूंगा. बीमार तुम हो, क्योंकि तुम्हारी राजनीति महिलाओं के अंतर वस्त्र पर केंद्रित है. तुम ऐसे नेता हो जिसकी न तो नीयत ठीक है और न ही नीति. अमर सिंह ने कहा था कि ये चुनाव इस बात का निर्णय करेगा कि इस देश में राक्षसी शक्तियां जीतेंगी या प्रकाश का पुंज रहेगा.

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. पांच चरणों की वोटिंग हो चुकी है. अब राज्य में 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2019, 7:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...