अपना शहर चुनें

States

आजमगढ़: प्रेमी ने दोस्तों को लाइव दिखाया गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल

पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले अपनी प्रेमिका के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) कर दिया.

  • Share this:
आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. बरदह थाना क्षेत्र की एक युवती को प्रेमी ने पहले फोन कर कपड़े दिलाने के बहाने बुलाया. फिर उसे जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में ले जाकर साथियों संग गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं गैंगरेप (Gangrape) की घटना वीडियो कॉलिंग के जरिए अपने दोस्तों को दिखाता रहा. फिर वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) भी कर दिया.

रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस प्रेमिका की तहरीर पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. वहीं शुक्रवार को महिला संगठनों ने थाने में पहुंचकर  आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निजी अस्पतालों में 80 फीसदी ICU बेड आरक्षण की याचिका पर सुनवाई 12 जनवरी तक टली



पुलिस कर रही कार्रवाई की तैयारी
दरअसल, बरदह थाना क्षेत्र की एक युवती का एक युवक से प्रेम चल रहा था. युवती को नए साल के पहले दिन प्रेमी ने बरदह बाजार में कपड़े दिलाने के बहाने बुलाया. इसके बाद प्रेमिका घर से बाजार जाने के लिए निकली. पीड़िता की मानें तो बाजार पहुंचने से पहले ही प्रेमी ने अपने साथियों संग उसको अगवा कर लिया और जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लेकर पहुंचा. यहां उसने युवती से मारपीट की और साथियों संग गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं प्रेमी और उसके साथियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया.  किसी तहर से युवती प्रेमी और उसके हाथियों के चंगुल से छुटने के बाद घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई. इसी बीच प्रेमी और उसके साथियों ने युवती के गैंगरेप का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि युवती से सम्पर्क साधा जा रहा है. उसकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज