Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव से पहले 10 DM और 14 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें लिस्ट

यूपी चुनाव से पहले 10 DM और 14 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें लिस्ट

यूपी चुनाव से पहले 10 DM और 14 IPS अफसरों का तबादला

यूपी चुनाव से पहले 10 DM और 14 IPS अफसरों का तबादला

Uttar Pradesh IAS IPS Transfer: यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले आज योगी सरकार ने बड़े पैमाने पर अफसरों का फेरबदल किया. इसके तहत प्रदेश के 10 जनपदों के जिलाधिकारियों और 14 आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़े तौर पर प्रशासनिक फेरबदल प्रदेश के 10 आईएएस और 14 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. राज्य के 10 डीएम का तबादला किया गया है इनमें नीतीश कुमार को अयोध्या का नया डीएम बनाया गया. वहीं अनुराग वत्स को बाराबंकी का नया एसपी बनाया गया है.

    उत्तर प्रदेश के 10 जिलों के जिन जिलाधिकारियों के तबादले किए गए हैं उनमें नीतीश कुमार को अयोध्या के जिलाधिकारी के रूप में नई तैनाती मिली है. संजय सिंह को फर्रुखाबाद का डीएम बनाया गया. वहीं फर्रुखाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह को बरेली का डीएम बनाकर भेजा गया है. इसके अलावा रविंद्र कुमार को झांसी का नया डीएम बनाया गया. सीपी सिंह बुलंदशहर के डीएम होंगे. वहीं हर्षिता माथुर कासगंज की जिलाधिकारी बनाई गईं हैं. सत्येंद्र कुमार को महाराजगंज का डीएम नियुक्त किया गया. मनोज कुमार को महोबा, नेहा प्रकाश को श्रावस्ती और पीके शिव को सोनभद्र का डीएम बनाकर भेजा गया है.

    आईपीएस के तबादले

    जिन आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए उनमें अनुराग वत्स को बाराबंकी का नया एसपी बनाया गया है. सुधीर कुमार सिंह को आगरा का एसएसपी बनाकर भेजा गया. अनुराग आर्य आजमगढ़ के एसपी होंगे. आकाश तोमर का भी तबादला किया गया है. उन्हें सहारनपुर का एसपी नियुक्त किया गया है. दिनेश त्रिपाठी को उन्नाव का एसपी बनाया गया है. चंदौली का एसपी अंकुर अग्रवाल को नियुक्त किया गया है. इसके अलावा इटावा के एसएसपी जय प्रकाश सिंह बनाए गए हैं. इसके साथ ही मुनिराज को चुनाव सेल का एसपी नियुक्त किया गया.

    आईपीएस अधिकारियों में एस चिनप्पा वीआईपी सुरक्षा ASP होंगे. बृजेश कुमार सिंह को ASP एटीएस बनाया गया है. अविनाश पांडे का अलीगढ़ पीएसी में ट्रांसफर किया गया है. यमुना प्रसाद को बरेली के इंटेलिजेंस के पद पर नियुक्त किया गया है. अमित कुमार नोएडा की डीएसपी बनाए गए. वहीं अखिलेश निगम लखनऊ कोआपरेटिव सेल के एसपी होंगे. बताया जा रहा है कि यूपी सरकार चुनाव के पहले अभी कई और आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के बड़े पैमाने पर तबादले कर सकती है.

    Tags: DM Transfer List, Lucknow news, SSP Transfer, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर