Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन : लखनऊ में 116 सरकारी स्कूलों का होगा रेनोवेशन

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन : लखनऊ में 116 सरकारी स्कूलों का होगा रेनोवेशन

सरकारी

सरकारी स्कूल में पढ़ते हुए छात्र

लखनऊ में 116 सरकारी स्कूलों का होगा रेनोवेशन प्राथमिकता के आधार पर जल्द किया जायेगा काम. लखनऊ विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रमों बीए और बीएससी मैथ्स और बायो में बची हुई सीटों पर दाखिले के लिए शुक्रवार को दोपहर एक बजे से ऑनलाइन काउंसलिंग के अंतर्गत च्वाइस फिलिंग शुरू हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    1. लखनऊ में 116 सरकारी स्कूलों का होगा रेनोवेशन प्राथमिकता के आधार पर जल्द किया जायेगा काम. लखनऊ में प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों की उपेक्षित स्थिति को देखते हुए, विभिन्न रियल एस्टेट डेवलपर्स ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी गतिविधियों के एक हिस्से के रूप में नए सिरे से मदद करने के प्रस्तावों को बढ़ाया है. शिक्षा विभाग की ओर से सौंपी गई रिपोर्ट के आधार पर शहर भर के 116 स्कूलों को रेनोवेशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. जिलाधिकारी ने भवन निर्माण की प्रक्रिया पर चर्चा करने के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण और संबंधित शिक्षा विभागों के बिल्डरों, अधिकारियों के साथ बैठक की है.

    2.लखनऊ विश्वविद्यालय के स्नातक पाठ्यक्रमों बीए और बीएससी मैथ्स और बायो में बची हुई सीटों पर दाखिले के लिए शुक्रवार को दोपहर एक बजे से ऑनलाइन काउंसलिंग के अंतर्गत च्वाइस फिलिंग शुरू हो रही है. इसकी अंतिम तिथि 31 अक्टतूबर को दोपहर एक बजे तक रहेगी.प्रवेश समिति से मिली जानकारी के अनुसार द्वितीय काउंसलिंग में वे सभी अभ्यर्थी च्वाइस फिलिंग कर सकते हैं जिनका नाम और रैंक ओवरऑल प्रोविजनल मेरिट लिस्ट में है.अभ्यर्थी शुक्रवार को दोपहर एक बजे से 31 अक्तूबर दोपहर एक बजे तक अपनी लॉग-इन आईडी से च्वाइस फिलिंग कर सकते हैं.

    3. नगर निगम द्वारा आयोजित लखनऊ के झूलेलाल पार्क में चल रहा है भव्य दिवाली मेला जो 3 नवंबर तक चलेगा. दिवाली मेले में गोमती नदी के ऊपर बनाया गया लेज़र शो जो लोगों को लुभा रहा है. दुल्हन की तरह सजी है गोमती किनारे की सड़के साथ ही शाम को गोमती मां की भव्य आरती हुई.

    Tags: Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर