यूपी में 12 आईपीएस अफसरों के तबादले, असीम अरुण की ATS से छुट्टी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2019, 10:50 PM IST
यूपी में 12 आईपीएस अफसरों के तबादले, असीम अरुण की ATS से छुट्टी
आईपीएस असीम अरुण को एटीएस से हटाकर अब तकनीकी सेवा विभाग में एडीजी बनाकर भेजा गया है (File Photo)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Govt) ने सोमवार की देर रात पुलिस (Police) महकमे में एक दर्जन सीनियर आईपीएस के तबादले ( IPS Transferre) कर दिए गए हैं. ये तबादले एडीजी और आईजी स्तर के हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Govt) ने सोमवार की देर रात पुलिस (Police) महकमे में एक दर्जन सीनियर आईपीएस के तबादले ( IPS Transferre) कर दिए गए हैं. ये तबादले एडीजी और आईजी स्तर के हैं. इसमें खास तबादले तीन अफसरों के हैं. प्रयागराज और लखनऊ जोन के एडीजी बदल दिए गए हैं. इसके अलावा एटीएस प्रमुख असीम अरुण का भी तबादला कर दिया है. सपा सरकार के जमाने से एटीएस में जमे बैठे 1994 बैच के आईपीएस असीम अरुण को एटीएस से हटाकर अब तकनीकी सेवा विभाग में एडीजी बनाकर भेजा गया है.

बता दें, पिछले साल मई में असीम अरुण के साथ एएसपी राजेश साहनी ने एटीएस मुख्यालय में खुद को गोली से उड़ा लिया था, तब असीम जबरदस्त चर्चा में आए थे. इनका एटीएस से इस कदर लगाव था कि ये आईजी से एडीजी तक प्रमोट हो गए लेकिन पिछले चार वर्षों से ये यहीं जमे रहे. असीम ने करीब चार साल तक एटीएस में काम किया.

सुजीत पांडेय को प्रयागराज जोन का अपर पुलिस महानिदेशक बनाया गया है. वह अभी तक अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ के पद पर तैनात थे. वहीं एसएन साबत अब लखनऊ जोन का बतौर एडीजी नेतृत्व करेंगे. एलबी एंटनी देव कुमार एडीजी कार्मिक बनाए गए हैं.

तबादले की सूची


वहीं डीके ठाकुर को अब एटीएस की कमान सौंपी गई हैं. अपनी ईमानदारी के लिए देश भर में चर्चित 1995 बैच के आईपीएस और आंध्र प्रदेश के मूल निवासी रवि कुमार लोक्कू को आईजी सुरक्षा बनाया गया है.

ये भी पढ़ें--

कर्ज चुकाने के लिए किसान ने किया किडनी बेचने का फैसला, सोशल मीडिया पर दिया इश्तहार
Loading...

नेपाली मूल का तस्कर गिरफ्तार, पाक से लाता था नकली नोट, दाऊद के बारे में किया खुलासा

दिल्ली में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चियों को बनाता था अपना शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 10:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...