लाइव टीवी

लखनऊ: सेप्टिक टैंक में गिरकर ढाई साल की बच्ची की मौत
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 12:37 PM IST
लखनऊ: सेप्टिक टैंक में गिरकर ढाई साल की बच्ची की मौत
लखनऊ के चिनहट इलाके में एक बच्ची की सेप्टिक टैंक में डूब कर मौत हो गई.

लखनऊ (Lucknow) के मल्हौर निजामपुर इलाके में एक बिल्डिंग निर्माणाधीन है. इसी के बगले में एक परिवार रहता है. परिवार की ढाई साल की बच्ची आज खेलते-खेलते अचानक निर्माणधीन बिल्डिंग में बने सेप्टिक टैंक में गिर गई. जब तक उसे निकाला जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में सेप्टिक टैंक (Septic Tank) में गिरकर एक ढाई साल की बच्ची की मौत (Death) की खबर है. चिनहट के मल्हौर निजामपुर का ये मामला है. पता चला है कि बच्ची खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिर गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. ये टैंक बच्ची के घर के बगल में निर्माणाधीन बिल्डिंग में है.

जानकारी के अनुसार मल्हौर निजामपुर इलाके में एक बिल्डिंग निर्माणाधीन है. इसी के बगले में एक परिवार रहता है. परिवार की ढाई साल की बच्ची आज खेलते-खेलते अचानक निर्माणधीन बिल्डिंग में बने सेप्टिक टैंक में गिर गई. जब तक उसे निकाला जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं, वहीं इलाके में लोगों की भारी भीड़ मौजूद है.

lko septic tank
इसी सेप्टिक टैंक में डूब कर बच्ची की मौत हो गई.


इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: CAA प्रदर्शनकारी 150 लोगों से भराए गए बांड, हुआ बवाल तो जिम्मेदार

संभल में अनोखी शादीः तिरंगा पगड़ी पहन दूल्हे ने दुल्हन को पहनाई तिरंगा वरमाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर