Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन :लखनऊ-दिल्ली रूट पर 25 अतिरिक्त एसी जनरथ बसें चलेंगी 

लखनऊ न्यूज़ बुलेटिन :लखनऊ-दिल्ली रूट पर 25 अतिरिक्त एसी जनरथ बसें चलेंगी 

लखनऊ-दिल्ली

लखनऊ-दिल्ली रूट पर 25 अतिरिक्त एसी जनरथ बसें चलेंगी 

दिवाली पर लखनऊ से दिल्ली के बीच सफर करना आसान होगा. रोडवेज प्रशासन ने ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए लखनऊ दिल्ली रूट पर 25 अतिरिक्त एसी जनरथ बसें चलेंगी.2-दिवाली के आसपास के तारीखों में जिन ट्रेनों में वेटिंग है उन यात्रियों को कंफर्म सीट के लिए इंतजार करना पड़ेगा.3-गर्वन्मेंट पॉलिसीज एंड स्ट्रेटजी फॉर इंटीग्रेटेड इंफ्रॉस्ट्रक्चर प्लान का सेमिनार

अधिक पढ़ें ...

    1. दिवाली पर लखनऊ से दिल्ली के बीच सफर करना आसान होगा. रोडवेज प्रशासन ने ट्रेनों में भीड़ को देखते हुए लखनऊ दिल्ली रूट पर 25 अतिरिक्त एसी जनरथ बसें चलेंगी.क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि अतिरिक्त बसों का किराया और समय सारिणी परिवहन निगम की वेबसाइट पर दर्ज कर दिया गया है. बसों में एडवांस व तत्काल में सीटों की बुकिंग 24 तारीख की रात 12:00 बजे से शुरू हो जाएगी.

    2. ट्रेनें फुल होने के बाद लंबी वेटिंग और नो रूम की स्थिति ने चिंता बढ़ा दी है. तो वहीं लोगों का हवाई यात्रा के लिए रुझान बढ़ने से विमान के किराए में बढ़ोतरी हो गयी.दिवाली के आसपास के तारीखों में जिन ट्रेनों में वेटिंग है उन ट्रेनों में यात्रियों को कंफर्म सीट के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. रेलवे ने ऐसे यात्रियों के लिए पांच हजार तत्काल की सीटें सुरक्षित रखी हैं.

    3. लखनऊ विकास प्राधिकरण के सम्मेलन में उद्योग संगठन एसोचेम की ओर से ‘गर्वन्मेंट पॉलिसीज एंड स्ट्रेटजी फॉर इंटीग्रेटेड इंफ्रॉस्ट्रक्चर प्लान’ विषय पर हुए सेमिनार में कई अच्छे सुझाव आए. लखनऊ की गोमती नदी और धरोहरों को सहेजने के बारे में भी वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए.रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के प्रतिनिधि और पूर्व एलडीए वीसी दिवाकर त्रिपाठी ने लखनऊ के लिए भविष्य की योजनाओं के बारे में अहम जानकारियां दी.उन्होंने कहा कि धरोहरों को उनके मूल स्वरूप में वापस लाया जाएगा ताकि लोग उस दौर को करीब से जान सकें.

    Tags: Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर