Home /News /uttar-pradesh /

नाबालिग से 28 लोगों ने किया था दुष्कर्म, अब सपा-बसपा जिलाध्यक्ष और जेई गिरफ्तार

नाबालिग से 28 लोगों ने किया था दुष्कर्म, अब सपा-बसपा जिलाध्यक्ष और जेई गिरफ्तार

आरोपियों को पुलिस ने एक होटल से गिरफ्तार किया.

आरोपियों को पुलिस ने एक होटल से गिरफ्तार किया.

UP News: मामला दर्ज होने के साथ ही फरार हो गए थे तीनों आरोपी, अब पुलिस ने आरोपियों को मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों का कहना है कि उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है.

ललितपुर. ललितपुर में नाबालिग से 28 लोगों की ओर से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने अब कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारियां शुरू कर दी हैं. पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और जेई महेंद्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया है. एसआईटी की टीम ने दबिश देकर इनको मिर्जापुर के एक होटल से गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के पिता समेत तीन लोगों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है.
गौरतलब है कि 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग पीड़िता ने अपने पिता सहित 28 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. उसने बताया था कि पिता पिछले कई सालों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. उसने सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार, जेई महेंद्र दुबे समेत कई नामचीन लोगों पर भी दुष्कर्म करने के आरोप लगाए थे.

फरार हो गए थे आरोपी
मामला दर्ज होने के बाद कुछ आरोपी फरार हो गए हैं. इनमें से सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार को भी मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश में पुलिस टीम जुटी है. एसपी निखिल पाठक का कहना है कि मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.
इससे पूर्व पुलिस ने पिता समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. जिन्हें अपर जिला एंव सत्र न्यायाधीश/ विशेष न्यायाधीश (पास्को) की अदालत में पेश किया गया था, जिन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. इसके साथ ही ललितपुर पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों की धड़ पकड़ के लिए झांसी और जालौन से भी टीम बुलाई है.

हमें फंसाया गया
वही आज गिरफ्तार किए गए सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि वह निर्दोष है. उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है. उन्होंने पीड़िता और उसकी मां के मोबाइल की जांच और नार्कोटेस्ट की भी मांग की है. इस मामले के बाद जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है. अन्य राजनीतिक पार्टियां अब इसे मुद्दा बना कर सपा और बसपा पर हमलावर हो रही हैं.

Tags: BSP, Crime News, Girl raped, Samajwadi party, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर