अपना शहर चुनें

States

साढ़े 4 महीने की बच्ची की रेप के बाद हत्या: लखनऊ पुलिस ने 7 दिन में दाखिल की चार्जशीट

लखनऊ में बच्ची के साथ रेप और हत्या मामले में पुलिस ने 7 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल की है.
लखनऊ में बच्ची के साथ रेप और हत्या मामले में पुलिस ने 7 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल की है.

मामले में लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि न्यायिक अधिकारी से अनुरोध कर आरोपी को जल्द सजा दिलाई जाएगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में साढ़े 4 महीने की दुधमुंही बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में पुलिस ने 7 दिन में चार्जशीट दाखिल कर दी है. लखऩऊ में दूसरी बार पुलिस ने इतनी जल्दी चार्जशीट दाखिल की है. मड़ियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज का ये मामला है. घटना में 35 वर्षीय चचेरे भाई ने रेप के बाद अपनी बहन की हत्या कर दी थी. पता चला कि आरोपी बच्ची को खिलने के बहाने अपने साथ ले गया था. 17 फरवरी को इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई थी. इसके बाद 12 घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. उसके खिलाफ रेप, हत्या और पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई हुई. मामले में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि न्यायिक अधिकारी से अनुरोध कर आरोपी को जल्द सजा दिलाई जाएगी.

रविवार (16 फरवरी) को हरदोई से शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक परिवार मड़ियांव इलाके के एसआर पैलेस में आया था. रात करीब 10 बजे परिवार की साढ़े 4 महीने की बच्ची को उसका चचेरा भाई पप्पू मां की गोद से लेकर बाहर खिलाने के लिए ले गया था. जब रात 11 बजे तक बच्ची को लेकर पप्पू नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की. न बच्ची मिली और न उसे ले जाने वाला उसका 20 वर्षीय चचेरा भाई पप्पू. काफी तलाशने के बाद बच्ची के परिजनों ने मड़ियांव थाने में तहरीर दी. सोमवार सुबह बेसुध अवस्था मे बच्ची फैजुल्लागंज इलाके में एक खाली प्लाट में मिली.

पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन बच्ची को ट्रामा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों की तहरीर पर बच्ची के चचेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई.



ये भी पढ़ें:
बाराबंकी: डेढ़ साल की मासूम बच्ची के साथ रिश्तेदार ने किया रेप

नोएडा: गैंगरेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी, NGO संचालिका के खिलाफ FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज