लाइव टीवी

लखनऊ: रकाबगंज में पान मसाला करोबारी की दुकान में 4 बदमाशों ने की लूट, मुनीम की हत्या
Lucknow News in Hindi

Rishabh Mani | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2020, 4:32 PM IST
लखनऊ: रकाबगंज में पान मसाला करोबारी की दुकान में 4 बदमाशों ने की लूट, मुनीम की हत्या
लखनऊ में दिनदहाड़ चार बदमाशों ने एक शख्स की हत्या कर दुकान में लूट को अंजाम दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सुभाष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे मौके पर पहुंचे. पीड़ित के बयान लेने के साथ ही आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज जुटाने का काम पुलिस ने शुरू कर दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चौक इलाके में दिनदहाड़े किराना कर्मचारी की हत्या कर लूट से सनसनी मच गई. थाना चौक इलाके के रकाबगंज में किराना और पान मसाला कारोबारी रामनिवास अग्रवाल के दफ्तर में शुक्रवार को 4 बदमाशों ने लूट के इरादे से धावा बोला. इस दौरान बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में फर्म के कर्मचारी सुभाष की मौत हो गई और रुपयों से भरा थैला लेकर बदमाश फरार हो गए.

दोपहर डेढ़ बजे घटना को दिया अंजाम
दिन में करीब डेढ़ बजे 2 बाइक से 4 बदमाश, थाना चौक के रकाबगंज इलाके के नादान महल रोड पर रामनिवास अग्रवाल के दफ्तर पहुंचे. दो बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे, जबकि दो ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था. अग्रवाल के दफ्तर में घुसते ही एक बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बदमाशों ने इस दौरान गद्दी के बगल में रखे रुपयों का थैला उठाया और विरोध पर कर्मचारी सुभाष के ऊपर गोलियां चला दीं. सुभाष मौके पर लहूलुहान होकर गिर गया. इसके बाद बेख़ौफ़ बदमाश रुपयों का थैला लेकर बाइक से फरार हो गए.

ट्रॉमा सेंटर में सुभाष ने तोड़ा दम



मौके पर पहुंची पुलिस ने सुभाष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे मौके पर पहुंचे. पीड़ित के बयान लेने के साथ ही आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज जुटाने का काम पुलिस ने शुरू कर दिया है. उधर दिनदहाड़े चौक जैसे भीड़-भाड़ इलाके वाले इलाके में दुकान में घुसकर कर्मचारी की हत्या और लूट से लखनऊ में सनसनी फैल गई.



ये भी पढ़ें:

हर मोहल्ले में गठित होनी चाहिए कीर्तन कमेटियां, मिलेगी तनाव से मुक्ति: सीएम

रामपुर: आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी की दीवार पर चला बुलडोजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading