Home /News /uttar-pradesh /

4 year old kidnapped and made beggar police recovered nodss

4 साल के मासूम का अपहरण, करवा रहे थे ऐसा काम कि पुलिस भी परेशान

मासूम का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

मासूम का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

ललितपुर में अपने ही घर से अचानक मासूम लापता हो गया था. काफी ढूंढने के बाद भी जब मासूम की कोई खबर नहीं मिली तो पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया. बाद में पुलिस को बच्चा एक मंदिर के सामने मिला, अपहरण करने वाला आरोपी उससे भीख मंगवा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

ललितपुर. ललितपुर में चार दिन पहले अपने ही घर से अचानक गायब हुए 4 साल के मासूम को आखिर पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी बच्चे का अपहरण करने के बाद उसे मंदिर के सामने बैठा कर भीख मंगवा रहा था. बर्तला गांव से अचानक गायब हुए इस बच्चे के मिलने के बाद पुलिस और परिजन दोनों ही खुश हैं और बालक को बरामद करने वाली टीम को इनाम देने की भी पुलिस अधीक्षक ने घोषणा की है.

अचानक गायब हुआ और फिर…
जानकारी के अनुसार अपने घर से ही बालक अचानक गयाब हो गया था. पहले परिजनों को लगा कि आसपास बच्चा कहीं खेलते हुए निकल गया होगा. लेकिन बाद में जब काफी खोजने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. अपहरण की बात को प्राथमिकता देते हुए पुलिस ने कई टीमों के साथ बच्चे को ढूंढने के लिए दबिश देना शुरू किया.

मंदिर के पास मिला
इस बीच मासूम की खोजबीन के दौरान वो पुलिस को गाईया घाट के पास एक मंदिर के पास मिला. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद किया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति बच्चे को मंदिर के सामने बैठा कर भीख मंगवा रहा था.

इनाम की घोषणा
वहीं बच्चे की बरामदगी के बाद परिजन के भी चेहरे खुशी से खिल उठे. वहीं पुलिस अधीक्षक ने बालक को बरामद करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी नेहरू नगर से एक मासूम को तंत्र विद्या के लिए अगवा कर लिया गया था. हालांकि इस बालक को भी पुलिस टीम ने ढूंढ निकाला था और वारदात में लिप्त लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

Tags: Crime News, Kidnapping Case, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर