अपना शहर चुनें

States

अपने राज्य की इन खबरों को पढ़ने से कहीं आप चूक तो नहीं गए..

NEWS 18
NEWS 18

'न्यूज18 हिंदी' ने आपकी छूटी हुई खबरों की समस्या को दूर करने का इंतजाम किया है. अब आप राज्यों से जुड़ी पांच खबरें यहां पढ़ सकते हैं.

  • Share this:
अगर आप दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने से चूक गए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है. 'न्यूज18 हिंदी' ने आपकी छूटी हुई खबरों की समस्या को दूर करने का इंतजाम किया है. अब आप राज्यों से जुड़ी पांच खबरें यहां पढ़ सकते हैं.

अपनी स्थापना के 13 साल बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) इस बार लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेगी. मंगलवार (19 मार्च) को एक बहुप्रतीक्षित रैली में राज ठाकरे ने ख़ुद ही इस बात की घोषणा की. यहां पढ़ें- राज ठाकरे के उदय से पतन पर Analysis पर विस्तृत रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने सोमवार (25 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया. कहा जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ रामपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. यहां पढ़ें- विस्तृत खबर..



कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा वादा किया है. सोमवार (25 मार्च) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने ऐलान किया कि अगर 2019 के चुनाव के बाद कांग्रेस सत्ता में आती है तो देश के 20% सबसे गरीब परिवारों को हर साल 72 हजार रुपये मिलेंगे. यहां पढ़ें- विस्तृत खबर..
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान की कुल 25 सीटों में से 16 पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. शेष 9 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा का इंतजार है. यहां पढ़ें- विस्तृत खबर..

बिहार पुलिस की एटीएस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. एटीएस की टीम ने पटना से ही दो बांग्लादेशी लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को दोनों के पास से कई संदिग्ध दस्तावेज मिले हैं. यहां पढ़ें- विस्तृत खबर..

हिमाचल प्रदेश के दिग्गज नेता पंडित सुखराम के पोते समेत कांग्रेस में शामिल होने पर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम परिवार पर अपना गुस्सा निकाला है. न्यूज-18 से बातचीत में सीएम काफी मुखर नजर आए. उन्होंने सुखराम को ‘आया राम और गया राम' बताया. और क्या कहा सीएम ने यहां पढ़ें- विस्तृत खबर..

इसके अलावा अगर आप मध्य प्रदेश में आज कौन-सी खबरें रहीं ये जानने के लिए यहां क्लिक कीजिए.

अगर आप जानना चाहते हैं कि दिल्ली से सटे हरिणाया में आज क्या रही चुनावी हलचल तो यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

इसके अलावा झारखंड की खबरों को विस्तृत रूप से पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए और उत्तराखंड की खबरों को पढ़ने के लिए उत्तराखंड पर क्लिक कीजिए..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज