होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

UP News: लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

लखनऊ में 5 लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

लखनऊ में 5 लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार (Car) के कई हिस्से काटकर मृतकों को बाहर निकाला जा सका. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से परिवार में मातम मचा है.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इटौंजा इलाके में मंगलवार को भीषण सड़क (Road Accident) हादसा सामने आया है. हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य में जुटी है. ट्रक की टक्कर से कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने जांच पड़ताल कर पांचों मृतकों की शिनाख्‍त की और परिजनों को सूचित किया. बताया जा रहा है कि मृतक उन्नाव के रहने वाले थे. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

घटना इटौंजा के कुम्हरावा रोड की है. जानकारी के अनुसार उन्नाव के रहने वाले कुछ लोग ओमनी वैन से लखनऊ की तरफ जा रहे थे. इसी बीच एक बेकाबू ट्रक अनियंत्रित होकर कार को टक्कर मार दी. ट्रक के नीचे कार के दबने से कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल हैं. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. सूचना मिलने पर आईजी लखनऊ लक्ष्मी सिंह भी मौके पर पहुंची.

UP Weather Update: 48 घंटे के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के कई हिस्से काटकर मृतकों को बाहर निकाला जा सका. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से परिवार में मातम मचा है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Road Accidents, Traffic Department, Unnao News, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

अगली ख़बर