Home /News /uttar-pradesh /

6 killed in mahindra bolero tractor trolley collision in balrampur nodark

बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बलरामपुर सड़क हादसे में मरने वाले सभी छह लोग एक ही परिवार से हैं.

बलरामपुर सड़क हादसे में मरने वाले सभी छह लोग एक ही परिवार से हैं.

Road Accident in Balrampur: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में महिंद्रा बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण भिड़ंत में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. यह सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. यह हादसा जिले के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के निकट हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में महिंद्रा बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण भिड़ंत की खबर सामने आयी है. इस हादसे में 6  लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. यह सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. वहीं, इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाजुक है. बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए. जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के निकट हुआ है.

बोलेरो सवार सभी नौ लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस बीच बलरामपुर के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के निकट ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई. पुलिस के मुताबिक, सभी मृतक महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के रहने वाले हैं. बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण टक्‍कर की जानकारी सबसे पहले स्‍थानीय लोगों को हुई थी. हालांकि जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक पांच लोग दम तोड़ चुके थे. इसके बाद सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना समेत तुलसीपुर, पचपेड़वा और जरवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिर आनन-फानन में घायलों को तुलसीपुर सामुदायिक केंद्र पहुंचाया, लेकिन उनकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बोलेरो पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा हुआ है. यही नहीं, गाड़ी को हाईवे से हटाने के लिए पुलिस ने जेसीबी मंगाई थी. इसके बाद रास्‍ता साफ किया गया.

घायलों की हालत नाजुक
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे के बाबत बताया कि शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे के करीब गैसड़ी की ओर जा रही बोलेरो कार ट्रैक्‍टर ट्राली से टकराई गई. इस घटना में पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, चार घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया, जिसमें से एक की अस्‍पताल में मौत हो गई. वहीं, घायल तीन लोगों की स्थिति ठीक है. अब तक इस हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पुलिस ने सभी छह शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Balrampur news, Road accident, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर