कन्नौज में मेथी समझकर गांजे की सब्जी खाकर परिवार के 6 सदस्य बीमार, अखिलेश ने किया ये Tweet
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में मेथी समझकर गांजे की सब्जी खाकर परिवार के 6 सदस्य बीमार, अखिलेश ने किया ये Tweet
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कन्नौज (Kannauj) की घटना पर ट्वीट किया है, “भाई आजकल गांजा बड़ा सुर्ख़ियों में है... कहीं ऐसा न हो कि कोई फरमान आ जाए... ‘आज से गांजे का नाम मेथी’... सब्ज़ी देख समझकर ख़रीदें!”

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) जिले में गांजे (Hemp) की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 6 लोगों की हालत बिगड़ गई. सभी को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उधर इस घटना पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट किया है.

दरअसल घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव की है. जहां एक सब्जी विक्रेता ने मेथी बताकर गांव के ही मनोज कुमार को गांजे की पत्तियां दे दी. सब्जी विक्रेता ने मनोज को यह कहते हुए गांजे की पत्तियां बेच दी कि उसके पिता ने उससे मेथी के लिए कहा था. जिसके बाद मनोज पॉलीथिन में बंद गांजे की पत्तियां लेकर घर चला आया. घर वाले भी इस बात से अंजान थे कि पालीथीन में मेथी की जगह गांजे की पत्तियां हैं. दोपहर के समय घर में आलू-मेथी की सब्जी बनी. जिसे खाने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ गई.

अखिलेश ने लिखा है, “भाई आजकल गांजा बड़ा सुर्ख़ियों में है... कहीं ऐसा न हो कि कोई फरमान आ जाए... ‘आज से गांजे का नाम मेथी’... सब्ज़ी देख समझकर ख़रीदें!”



akhilesh yadav tweet
अखिलेश यादव का ट्वीट

आलू-गांजे की सब्जी खाकर हुए बेहोश

आलू-गांजे की सब्जी खाने के बाद परिवार के सभी लोगों को चक्कर आना शुरू हो गया. परिवार ने किसी तरह इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी. पड़ोसियों ने तुरंत एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में होश आने पर जब मनोज ने नवल किशोर से पूछा कि उसने क्या दिया था तो उसने बताया कि मजाक के इरादे से उसने गांजा दे दिया था.



पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

उधर पुलिस ने सब्जी विक्रेता नवल किशोर को गिरफ्तार कर लिया और पालीथीन में रखी गांजे की पत्तियां और आलू-गांजे की सब्जी को भी बरामद कर लिया. मनोज ने बताया कि सब्जी विक्रेता नवल किशोर से पूछा तो उसने बताया कि उसने मजाक मजाक में गांजे की पत्तियां दे दी थी. फिलहाल पुलिस नवल किशोर से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading