70 हजार रुपये देकर की शादी, पहली रात में ही लाखों रुपये लेकर भाग गई 'लुटेरी दुल्हन'
Lucknow News in Hindi

70 हजार रुपये देकर की शादी, पहली रात में ही लाखों रुपये लेकर भाग गई 'लुटेरी दुल्हन'
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक)

अगर आपके या आपके किसी रिश्तेदार में कोई अनजान नई नवेली दुल्हन घर लाते हैं तो इस खबर से सावधान हो जाइये.

  • Share this:
अमरोहा. अगर आप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जनपद से हैं और आपके या आपके किसी रिश्तेदार में कोई अनजान नई नवेली दुल्हन घर लाते हैं तो इस खबर से सावधान हो जाइये. अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र के करनपुर गांव में 3 दिन पहले सात फेरों के साथ रचाई गई शादी चारों तरफ खुशियों का माहौल था, लेकिन 3 दिन पहले दूल्हे बने कोपल सिंह को क्या पता था कि जिस लड़की से शादी करने जा रहा है वह लड़की एक लुटेरी दुल्हन बनेगी और लाखों रुपयों पर हाथ साफ कर फुर्र हो जाएगी. अब लड़के के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है.

दरअसल पूरा मामला अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र के गांव करनपुर का है, जहां 3 दिन पहले 70 हजार रुपये में बिचौलिया द्वारा अनजान लड़की से कराई गई नई नवेली दुल्हन की शादी में ऐसा धोखा होगा जो शादी के 3 दिन बाद ही घर में रखे नकदी व जेवरात लेकर रात के अंधेरे में घर से रफूचक्कर हो गई. परिजनों को इसकी जानकारी तब हुई सुबह होने पर काफी तलाश किया, लेकिन नई नवेली दुल्हन का कोई पता नहीं लग पाया. नई नवेली दुल्हन ने अपना फर्जी नाम निशा बताया था. अब दूल्हे के परिजन उस एक रात की दुल्हन को ढूंढ रहे हैं, जो रात के अंधरे में नगदी जेवरात लेकर भाग गई.

पुलिस कर रही तलाश
अमरोहा के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप का कहना है कि शिकायत के बाद मामले में जांच शुरू कर दी है. आरोपी दुल्हन और शादी कराने वाले बिचौलिये की तलाश की जा रही है. वीडियो और फोटो के आधार पर दोनों की तलाश की जा रही है. शिकायतकर्ता कोपल सिंह का कहना है कि सोची समझी साजिश के तहत उसे निशाना बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज