लखनऊ में जिस्मफरोशी में शामिल लड़कियों को लूटने वाला गैंग पकड़ाया

Santosh Kumar | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 14, 2017, 11:40 PM IST
लखनऊ में जिस्मफरोशी में शामिल लड़कियों को लूटने वाला गैंग पकड़ाया
गिरफ्तार दोनों आरोपी.
Santosh Kumar | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 14, 2017, 11:40 PM IST
लुटेरों और उनके गैंग के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा...लेकिन जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हाई प्रोफाइल एस्कार्ट्स को लूटने वाला गैंग सुना है... नही न. लेकिन लखनऊ पुलिस ने बिहार से लेकर हरियाणा तक बुकिंग कर एस्कार्ट्स को लूटने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

ये लुटेरे खुद को कभी बिहार की तो कभी दिल्ली पुलिस की टीम बनकर वारदात को अंजाम देते थे. एस्कार्ट्स सर्विस...यानि हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी के कारोबार में जुड़े लोग और लड़कियां. देश के बड़े शहरो में एस्कार्ट्स सर्विस देने वालों को लूटने वाले लखनऊ में पकड़े गये हैं.

बीते दिनों लखनऊ पुलिस को ऐसी ही शिकायत मिली थी. जिस पर पुलिस टीमें लगी हुई थीं. लखनऊ पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों अनिल कुमार सिंह और राहुल सिन्हा उर्फ राहुल आनंद बिहार पुलिस के शातिर अपराधी हैं. इन दोनों ने लूट के लिए अनोखा तरीका अपनाया.

ये इंटरनेट के जरिये ये एस्कोर्ट्स सर्विस देने वाली लड़की को बुक करते. लड़की और उसके साथ आया एजेंसी का शख्स जैसे ही इनके बताये ठिकाने पर पहुंचता...ये खुद को कभी बिहार पुलिस का तो कभी दिल्ली पुलिस का बताकर...एस्कार्ट लड़की और उसके साथी लड़के से नकदी, एटीएम आदि लूट लेते.

दरअसल, ये दोनों जानते थे कि जिस्मफरोशी के कारोबार में शामिल लोग अपने साथ हुई इस वारदात की कहीं शिकायत नहीं करेंगे, क्योंकि जिस्मफरोशी का पता चलते ही पुलिस पहले इनको पकड़ेगी. बस इसी का फायदा ये दोनों युवक उठाते थे और लखनऊ से लेकर बंग्लौर तक ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे थे.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर