Home /News /uttar-pradesh /

बाअदब, बामुलाहिजा होशियार! लखनऊ की सड़कों पर घूमता दिखा है एक तेंदुआ, Video Viral

बाअदब, बामुलाहिजा होशियार! लखनऊ की सड़कों पर घूमता दिखा है एक तेंदुआ, Video Viral

नर्सिंग होम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ परिसर में आया तेंदुआ.

नर्सिंग होम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ परिसर में आया तेंदुआ.

CCTV Footage: सोशल मीडिया पर इस तेंदुए के दिखने के कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसे देखकर लखनऊ के लोग दहशत से भरे हैं. यह तेंदुआ घनी आबादी वाले गुडंबा के पहाड़पुर इलाके में सुबह 4 बजे देखा गया है. बताया जा रहा है कि पहाड़पुर चौराहे के पास पूजा नर्सिंग होम है. उसी गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में यह तेंदुआ घूमता हुआ दिखा. फिलहाल वन विभाग की टीम ने उसकी तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. फिल्म बॉबी का एक बेहद रोमांटिक गीत है… हम तुम इक कमरे में बंद हों… इस गीत की एक पंक्ति है… हम तुम किसी जंगल से गुजरें और शेर आ जाए, सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो… शेर के सामने आने की कल्पना रील लाइफ में भले रोमांटिक लगती हो, लेकिन रियल लाइफ में यकीनन पसीने छूट जाएंगे. जी हां, फिलहाल यूपी की राजधानी लखनऊ में संभल कर रहने की जरूरत है. यहां की सड़कों पर तेंदुआ घूमता देखा गया है. यह तेंदुआ अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे में सुबह 4 बजे कैद हुआ है.

    सोशल मीडिया पर इस तेंदुए के दिखने के कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसे देखकर लखनऊ के लोग दहशत से भरे हैं. यह तेंदुआ घनी आबादी वाले गुडंबा के पहाड़पुर इलाके में देखा गया है. बताया जा रहा है कि पहाड़पुर चौराहे के पास पूजा नर्सिंग होम है. उसी गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में यह तेंदुआ घूमता हुआ दिखा.

    समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, वन विभाग की टीम ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित घनी आबादी वाले टेढ़ी पुलिया इलाके से कुछ दूरी पर स्थित एक निजी अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए की तस्वीरें कैद हुई हैं. तस्वीरें शनिवार तड़के की हैं. अस्पताल के मालिक अनिकेत अनी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उनके अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में चिकित्सालय परिसर में तड़के करीब 4:12 बजे तेंदुआ टहलता हुआ दिख रहा है. तेंदुआ करीब 8 मिनट तक उनके अस्पताल परिसर के अंदर ही रहा. उन्होंने बताया कि उसके बाद तेंदुआ बाहर निकल गया और गलियों में टहलते हुए उसका वीडियो भी कैमरे में कैद हुआ है.

    लखनऊ के प्रभागीय वन अधिकारी रवि कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इसकी सूचना मिली है और उन्होंने टीम भेजकर तेंदुए की तलाश शुरू करा दी है. बता दें कि राजधानी लखनऊ में तेंदुआ दिखने की घटना नई नहीं है. इससे पहले इसी साल अगस्त में बंथरा इलाके और इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास भी तेंदुआ देखा गया था.

    Tags: Leopard, Lucknow news, OMG News, UP latest news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर