अवैध संबंधों के शक में पति ने परिवार पर किया जानलेवा हमला, एक बच्चे की मौत

पति जब गांव आता तो पत्नी और उसके प्रेमी के बीच इशारों को देख कर परेशान हो जाता और इसको लेकर दोनों के बीच आये दिन कहासुनी होती थी.

  • Share this:

यूपी के बाराबंकी में अवैध संबंधो के चलते एक पति ने अपने पूरे परिवार पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. इस हमले में एक बच्चे की मौत हो गई. इस हमले में एक बच्चे की मौत हो गयी और बाकियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस भी अब घायलों और पति के ठीक होने का इंतज़ार कर रही है ताकि उचित धाराओं में कार्रवाई हो सके.

दरअसल  लवकुश को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी के गांव के एक व्यक्ति से नाज़ायज़ संबंध है इसको लेकर आये दिन दोनों के बीच झगड़ा होता था. यह झगड़ा शुक्रवार को इतना बढ़ गया कि लवकुश ने सोते हुए बच्चों और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले के बाद खुद लवकुश ने अपनी जान देने के इरादे से ज़हर खा लिया ताकि वह भी अपने परिवार के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर सके. गांव वालों की मदद से सभी घायलों और आरोपी पति को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल लाते समय इस हमले में गम्भीर रूप से घायल मासूम बच्चे बृजकिशोर की मौत हो गयी. शेष सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

VIDEO: संभल में दहेज के लिए गर्भवती विवाहिता की हत्या



लवकुश के मुताबिक उसका यह शक तब और गहरा हो गया जब दोनों के बीच इशारों-इशारों में बात होती देखी. यह इशारे एक बार नहीं बल्कि दिन में कई बार होते थे. इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई. बात और ज्यादा आगे न बढ़े इसके लिए उसने परिवार के साथ गांव छोड़ दिया और राजधानी लखनऊ में रहने लगा. लेकिन वह जब गांव आता तो उसकी पत्नी और उसके प्रेमी के इशारों को देख कर परेशान हो जाता और इसको लेकर दोनों के बीच आये दिन कहासुनी होती थी.
शादी पर हुआ विवाद तो बॉयफ्रेंड ने किया सुसाइड, फिर गर्लफ्रेंड ने भी दी जान, रहते थे लिव-इन में

शुक्रवार को इन्हीं बातों को लेकर दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ था. लवकुश के मुताबिक वह अपनी पत्नी को लेकर वापस लखनऊ जाना चाहता था, मगर पत्नी गांव छोड़ने को तैयार नहीं थी. जिसको लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि लवकुश ने सोती हुई पत्नी और बच्चों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. लवकुश ने बताया वह रोज़ -रोज़ के झगड़े से इतना ऊब गया था कि उसने फैसला कर लिया कि पूरे परिवार के साथ-साथ वह अपनी भी जीवनलीला समाप्त लेगा.

कौन है अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी, ये है उसका यूपी कनेक्शन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज