vidhan sabha election 2017

जल्द ही बड़े परदे पर दिखेगी यूपी पुलिस, अच्छी छवि पर बनेगी फिल्म!

News18Hindi
Updated: November 17, 2017, 1:05 PM IST
जल्द ही बड़े परदे पर दिखेगी यूपी पुलिस, अच्छी छवि पर बनेगी फिल्म!
सीएम योगी से मुलाकात के बाद अंजन श्रीवास्तव, विशाल कपूर, और रवि किशन (बाएं से दाएं)
News18Hindi
Updated: November 17, 2017, 1:05 PM IST
रील लाइफ हो या रियल लाइफ, पुलिस की छवि अक्सर विलेन वाली ही देखने को मिलती है. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस की पॉजिटिव छवि भी अब एक शार्ट फिल्म के तहत लोगों के सामने होगी.

इस मसले पर बीते गुरुवार को लखनऊ में यूपी फिल्म विकास परिषद के पूर्व सदस्य विशाल कपूर, फिल्म एक्टर रवि किशन और अंजन श्रीवास्तव के साथ सीएम योगी से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान महाराष्ट्र पुलिस पर बनी अंजन श्रीवास्तव अभिनीत एक शॉर्ट फिल्म भी सीएम योगी को दिखाई गई. मुख्यमंत्री योगी ने इस फिल्म को सराहा और इच्छा जताई कि ऐसी फिल्म यूपी पुलिस पर भी बननी चाहिए.

मीटिंग के बाद विशाल कपूर ने सीएम योगी के हवाले से बताया कि अभी निकाय चुनाव की वजह से प्रदेश में आचार संहिता लागू है. इसलिए चुनाव बाद इस पर काम शुरू किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा कि कैसे यूपी पुलिस को ग्लोबल लेवल पर हाईलाइट किया जा सकता है.

फिल्मों के अंतरराष्ट्रीय मंचों से अवगत हुए सीएम योगी

विशाल कपूर ने सीएम योगी से मुलाकात के दौरान उन्हें 32 पेज का डोजियर सौंपा. उन्होंने बीते साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में यूपी के प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई करने के अपने अनुभव भी साझा किए. सीएम योगी ने इन मंचों के बारे में जानने की दिलचस्पी दिखाई. विशाल ने बताया कि कान्स में फिल्मों का महाकुंभ जैसा आयोजन होता है. यूपी की वहां सहभागिता करने के कई लाभ हो सकते हैं.

फिल्म डेस्टिनेशन के तौर पर डेवलप होगा चित्रकूट

विशाल ने सीएम योगी से यूरोप सहित विभिन्न बड़े अंतरराष्ट्रीय मंचों के जरिए फिल्म उद्योग को यूपी में लाने की कोशिश करने का अनुरोध किया. चित्रकूट में फिल्मों की शूटिंग के लिए माहौल बनाने की कोशिशों के बारे में चर्चा करते हुए विशाल ने सीएम योगी से वहां एयरपोर्ट को चालू करने की गुजारिश भी की. उन्होंने चित्रकूट के बारे में बताया कि कैसे उसका विकास कर फिल्म डेस्टिनेशन के रूप में डेवलप कर सकते हैं.

विशाल ने बताया कि मीटिंग काफी सकारात्मक रही आने वाले दिनों में यूपी पुलिस बड़े परदे पर दिखाई दे सकती है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर