लाइव टीवी

आम आदमी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर लखनऊ में मनाया गया जमकर जश्न
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 10:22 PM IST
आम आदमी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर लखनऊ में मनाया गया जमकर जश्न
लखनऊ में आम आदमी कार्यकर्ताओं ने मनाया दिल्ली जीतने का जश्न

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने हनुमान मंदिर पर प्रसाद चढ़ाया फिर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके ढोल-नगाड़ों के साथ दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) की जीत का जश्न मनाया और इसे आम आदमी की जीत बताया

  • Share this:
लखनऊ. देश की राजधानी दिल्ली के विधानसभा चुनाव (#Delhi Assembly Elections) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दर्ज कर विपक्षी दलों को चारो खाने चित कर दिया है. जिसकी खुशी में अब सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि देश के विभिन्न राज्यो में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न मनाया जा रहा है. जिसके तहत देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड जीत का उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी जमकर जश्न मनाया गया.

हनुमान जी को चढ़ाया प्रसाद
दिल्ली में मिली ऐतिहासिक जीत की खुशी में आम आदमी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले हजरतगंज स्थित दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर पहुंच हनुमान जी का दर्शन कर प्रसाद चढ़ाया और फिर गांधी प्रतिमा पार्क में स्थित गांधी (Mahatma Gandhi) प्रतिमा पर माल्यार्पण कर, ढोल-नगाड़े की धुन पर नाचते हुए आम आदमी पार्टी की जीत (#Delhi Assembly Elections result) पर जमकर जश्न मनाया.

Aam Aadmi Party,#Delhi Assembly Elections result,
लखनऊ में आम आदमी कार्यकर्ताओं ने हनुमान मंदिर पर चढ़ाया प्रसाद




News 18 से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह कहते है कि आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में दिल्ली में जनता के बुनियादी मुद्दों को लेकर काम किया. हमने शिक्षा-चिकित्सा (Education-Medicine) के क्षेत्र में कई सराहनीय कार्य करते हुए बिजली-पानी के साथ ही साथ महिलाओं की बसों में यात्रा भी फ्री करने का काम किया. अरविंद केजरीवाल के इस विकास के मॉडल (Model of development) को दिल्ली की जनता ने स्वीकारा और सराहना की और इसी को देखकर एक बार फिर दिल्ली में प्रचंड बहुमत के साथ केजरीवाल सरकार (Kejriwal government) बनवाई.

ये भी पढ़ें-  कानपुर में महिलाओं का CAA के खिलाफ प्रदर्शन जारी, पुलिस से नोटिस वापस लिए जाने की मांग....
अखिलेश यादव का CM योगी पर निशाना, बोले- ‘जहां-जहां चरण पड़े संतन के, वहां-वहां BJP का सूपड़ा साफ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 10:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर