AAP सांसद का योगी सरकार पर हमला, बोले- 60 केस दर्ज होने के बाद खुलेआम घूमता रहा विकास दुबे, किसका था राजनीतिक संरक्षण?
Kanpur News in Hindi

AAP सांसद का योगी सरकार पर हमला, बोले- 60 केस दर्ज होने के बाद खुलेआम घूमता रहा विकास दुबे, किसका था राजनीतिक संरक्षण?
60 मुकदमे दर्ज होने के बाद खुलेआम घूमता रहा विकास दुबे!

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) विकरू गांव में शहीद हुए सीओ विल्हौर देवेंद्र मिश्रा (CO Devendra Mishra) के परिजनों से मिलने पहुंचे थे.

  • Share this:
लखनऊ. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) सोमवार को यूपी सरकार पर निशाना साधा. लखनऊ (Lucknow) में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद संजय सिंह ने सांसद संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार में शायद ये पहली घटना है, जिसमें एक डीएसपी, तीन सब इंस्पेक्टर और सिपाही मारे गए. उन्होंने सवाल उठाया कि इतने बड़े अपराधी को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट भी नहीं थी, न ही पुलिस के लोगों के पास आधुनिक हथियार.

आप सांसद संजय सिंह ने इस बात पर भी सवाल उठाया कि विकास दुबे पर 60 मुकदमे थे और वो ढाई साल से बाहर घूम रहा था, आखिर उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? इसकी हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच होनी चाहिए, जिससे खुलासा हो सके हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को किसका राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था. उन्होंने कहा कि योगी के राज में अपराध चरम पर है. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अभी तक फरार है. योगी सरकार उसको गिरफ्तार नहीं कर पा रही है. आए दिन हत्या-लूट-बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं. वहीं, योगी के राज को जंगलराज कहना भी कम है.

कानपुर शूटआउट: औरैया में विकास दुबे के Encounter की फर्जी अफवाह, केस दर्ज



आप सांसद ने कहा कि कानपुर, प्रयागराज, गजियाबाद सहित प्रदेश के कोने-कोने में हत्याएं हो रही है, पिछले 24 घंटे में 18 लोगों की हत्याएं जो चुकी हैं. न गुंडाराज, न भ्रष्टाचार की बात कहकर सत्ता में आई योगी सरकार के राज में क़ानून व्यवस्था रसातल में जा चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है.
Kanpur Shootout: BJP विधायक ने विकास दुबे के आरोपों को किया खारिज, कही ये बात

इससे पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) सोमवार को विकरू गांव में शहीद हुए सीओ विल्हौर देवेंद्र मिश्रा (CO Devendra Mishra) के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और कहा कि मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading