होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'आप' नेता कुमार विश्वास ने किया सुलतानपुर कोर्ट में सरेंडर, मिली जमानत

'आप' नेता कुमार विश्वास ने किया सुलतानपुर कोर्ट में सरेंडर, मिली जमानत

सुलतानपुर में आम आदमी पार्टी के नेता और अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ चुके कुमार विश्वास शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

सुलतानपुर में आम आदमी पार्टी के नेता और अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ चुके कुमार विश्वास शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

सुलतानपुर में आम आदमी पार्टी के नेता और अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ चुके कुमार विश्वास शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया ...अधिक पढ़ें

    यूपी के सुलतानपुर में आम आदमी पार्टी के नेता और अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ चुके कुमार विश्वास शनिवार को अदालत में सरेंडर कर दिया. जहां कोर्ट ने कुमार विश्वास को दोनो ही मामलों में जमानत दें दी है.

    जिला संयोजक शोहरत अली ने बताया कि कुमार विश्वास पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के साथ कोर्पट पहुंचे.

    गौरतलब है कि बीते लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी से प्रत्याशी रहे कुमार विश्वास और उनके सैकड़ों समर्थकों के विरुद्ध तीन मई 2014 को गौरीगंज थाना क्षेत्र के तत्कालीन थानाध्यक्ष रतन सिंह ने अवैध प्रचार सामग्री रखने, सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई आरोपों में मुकदमा दर्ज किया था.

    इसी मामले में आप नेता कुमार विश्वास ने हाईकोर्ट में चार्जशीट क्वैशिंग की अर्जी दी थी. अर्जी पर सुनवाई पूर्ण होने तक हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने से अवर न्यायालय को रोक दिया था. इस दौरान यहां की एसीजेएम-5 की अदालत से उनके विरुद्ध जारी जमानती वारन्ट के क्रियान्वयन पर रोक लग गई थी.

    जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट से उनको रिलीफ नही मिली. हाइकोर्ट ने उन्हें आगामी 30 जुलाई तक अवर न्यायालय में आत्मसमर्पण का निर्देश दिया था.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: AAP, Kumar vishwas

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें