AAP सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- यूपी में रक्षक बने भक्षक
Allahabad News in Hindi

AAP सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- यूपी में रक्षक बने भक्षक
AAP सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा (file photo)

आम आदमी पार्टी (AAP) के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने कहा कि मेडिकल उपकरणों की खरीद में हुए करप्शन का मामले में सीबीआई (CBI) जांच की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक बार फिर योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोमवार को मीडिया से बातचीत में आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी में योगी सरकार के अंदर अपराधीकरण, लूट, हत्या बलात्कार बढ़ रही हैं लेकिन आज जो बताऊंगा वो आपको हैरान कर देगी. उन्होंने कहा कि यूपी में ब्राह्मणों की हत्या का मामला है. लेकिन इस मामले में रक्षक की भक्षक है. महोबा में डीएम और एसपी एक व्यापारी इंद्र कांत त्रिपाठी से हर महीने 5-5 लाख रुपये रंगदारी वसूल रहे थे. वहीं त्रिपाठी से 6 लाख की रंगदारी मांग रहे थे और न देने पर एसपी मणिलाल पाटीदार ने हत्या की धमकी दे दी. संजय सिंह ने कहा कि व्यापारी इंद्र कांत त्रिपाठी ने वीडियो बनाकर सीएम योगी को बताया था. लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई. उधर, त्रिपाठी की हत्या करा दी गयी. एक एसपी हत्या करा दे, ऐसा मामला पहली बार सामने आया है.

कोरोना काल में दलाली

सिंह ने कहा कि कोरोना काल में यूपी में कोरोना में दलाली खाई गयी. योगी जी ने दलाली खाने के लिए चीन से सामान खरीदवाया. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मेडिकल उपकरणों की खरीद में हुए करप्शन का मामले में सीबीआई जांच की मांग की. संजय सिंह ने दावा किया कि कोरोना महामारी के दौरान भी प्रदेश में घोटाला चरम पर है और राज्य के 65 जिलों में घोटाला सामने आया है.





उन्होंने कहा कि इन घोटालों की लिस्ट काफी लंबी है जिनमें ऑक्सीमीटर की खरीद में घोटाला, थर्मामीटर की खरीद में घोटाला, एनैलाइजर की खरीद में घोटाला, पीपीई किट खरीद में घोटाला और यहां तक कि टूथपेस्ट और ब्रश खरीदने में भी घोटाला सामने आया है.

योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर

आप सांसद ने कहा, 'योगी सरकार में एक के बाद एक कर जिस तरह से घोटाले सामने आ रहे हैं, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सरकार घोटालों की सरकार बन गई है और योगी सरकार ने कांग्रेस को भी घोटालों और भ्रष्टाचार में पीछे छोड़ दिया है।'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading